9 घंटे की पूछताछ में पुलिस से बोली संजना संघी, सुशांत को बदनाम करने का किया गया था कोशिस

9 घंटे की पूछताछ में पुलिस से बोली संजना संघी, सुशांत को बदनाम करने का किया गया था कोशिस

सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी मामले पुलिस सुशांत से जुड़े सभी लोगों से पूछताछ कर रही है, और सभी से कुछ न कुछ चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं, अब इसी में एक और नाम जुड़ गया है और वो नाम है बॉलीवुड अभिनेत्री और सुशांत के अंतिम फिल्म “दिल बेचारा” की एक्ट्रेस संजना संघी.

संजना संघी से पुलिस ने लगभग 9 घंटे की लम्बी पूछताछ की जि समे कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं, पुलिस स्टेशन में संजना मंगलवार को तकरीबन सुबह 11 बजकर 15 मिनट पर पहुंची, जबकि पुलिस के सवालों का जवाब देने के बाद रात तकरीबन 8 बजकर 30 मिनट पर बाहर निकली।

मुम्बई पुलिस से पूछताछ में संजना ने बताया कि 2018 में जिस समय Mee too का मोमेंट्स चल रहा था, उसी दौरान संजना के तरफ से सुशांत सिंह राजपूत पर भी गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। जिसके वजह से सुशांत को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था, हालांकि बाद में संजना ने खुद आकर कहा था कि उन्होंने ऐसा कोई आरोप नही लगाया, ये किसी ने अफवाह फैलाई है।

उन्होंने कहा कि

“जब ये अफवाह उड़ा तो वो इंडिया में नही थी, वे यूएस के टूर पर निकले थे, उन्होंने कहा जब मैं वापसी आयी तो इस आरोप का खंडन कर खत्म कर दिया। लेकिन तब तक सुशांत सिंह राजपूत काफी कुछ झले चुके थे। जिसके वजह से वो काफी प्रभावित हुए थे।”

संजना ने सुशांत के मौत के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया औऱ रोते हुए कहा कि सुशांत के चले जाने का अफसोस है, वो बेहद ही बेहतरीन इंसान और कलाकार थे।

 

 

 

Hind Now Trending : सिर्फ 1.50 रूपये की गोली से ठीक हो रहे कोरोना के मरीज | प्रियंका गांधी को सरकारी 
बंगला खाली करने का नोटिस | सुशांत आत्महत्या केस: अक्षय खन्ना ने भी की CBI जांच की मांग | मुख्यमंत्री 
आदित्यनाथ ने दिया अब हर दिन 30,000 कोरोना जांच का लक्ष्य | पुलिस इंस्पेक्टर ने थाने मे ही कर दी अश्लील हरकत | 
मदरसा बोर्ड टॉपर्स की बल्ले-बल्ले