प्रियंका गांधी को सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस, एक महीने की मिली मोहल्लत

प्रियंका गांधी को सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस, एक महीने की मिली मोहल्लत

लगता है कांग्रेस पार्टी के ग्रह नक्षत्र कुछ खराब चल रहे हैं. शायद इसीलिए जहां उत्तर प्रदेश में उनके कद्दावर नेताओं को धारा 144 के  उल्लंघन में गत दिनों गिरफ्तार किया गया तो ताजा मामला सीधे प्रियंका गांधी से जुड़ा सामने आया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को सरकार ने नोटिस देते हुए सरकारी बंगला खाली करने को कहा है.
इसके लिए उन्हें 1 महीने की मोहलत दी गई है. अर्थात उन्हें 1 अगस्त से पहले सरकारी बंगला खाली करना होगा. अगर वह इन दिनों में बंगला नहीं खाली करती है तो जुर्माना भरना होगा.
गौरतलब है कि आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय की तरफ से जारी एक आधिकारिक लेटर में प्रियंका गांधी को दिल्ली के लोधी रोड  स्थित बंगले को खाली करने के लिए आधिकारिक नोटिस भेजा गया है. दरअसल सरकार का कहना है कि उनके पास अब एसपीजी सुरक्षा नहीं है.
सरकारी आदेश के अनुसार प्रियंका गांधी से एसपीजी सुरक्षा वापस ले ली गई थी और उन्हें Z+ सुरक्षा दी गई थी. एसपीजी कवर में सुरक्षा के मद्देनजर सरकारी बंगले का प्रावधान दिया गया है, लेकिन Z+ में ऐसा कोई प्रावधान नहीं है. इसलिए बंगले का अलॉटमेंट कैंसिल किया गया है.
नोटिस मे कहा गया है कि अगर प्रियंका गांधी 1 अगस्त तक बंगला खाली नहीं करती तो उन्हें जुर्माना देना होगा. नोटिस के मुताबिक प्रियंका को दिल्ली के लोधी रोड पर स्थित बंगला नंबर 35 को खाली करना होगा. ऐसी जानकारी भी मिली है कि गांधी पर बंगले का ₹3 लाख 46 हज़ार भी बकाया है.
Hind Now Trending : 'सूर्यवंशी' का हिस्सा नहीं होंगे करण जौहर | 9 घंटे की पूछताछ में पुलिस से बोली संजना संघी| 
भारत से बाहर इन दो देशों में हो सकता है आईपीएल 2020 | कोरोनावायरस के चलते पहली बार वोटिंग नियमों
में हुआ ये बड़ा बदलाव | भारत ने कर ली चीन को जवाब देने की तैयारी | मासूम की जान बचाने के लिए 
अपनी जान पर खेल गया यह भारतीय जवान |