'सूर्यवंशी' का हिस्सा नहीं होंगे करण जौहर, रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार ने किया बाहर

‘सूर्यवंशी’ का हिस्सा नहीं होंगे करण जौहर, रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार ने किया बाहर, जाने क्या है सच

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण जौहर लोगो के निशाने पर हैं. बॉलीवुड में सेलेब्रिटीज किड्स को लांच करने के लिए जाने, जाने वाले करण जौहर लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। इसी बीच करण जौहर को लेकर एक बड़ी खबर आयी है। खबर ये है कि करण जौहर को अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की आने वाली फ़िल्म सूर्यवंशी में लगे उनके पैसे वापस कर दिये गये हैं, और उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

क्या है सच?

खबरों की माने तो करण जौहर को इस फिल्म से हटा दिया गया है और उनका शेयर उन्हें वापस कर दिया गया है, लेकिन अगर सच्चाई की बात करें तो करण जौहर आज भी इस फिल्म का हिस्सा हैं और उन्हें हटाए जाने की जो भी खबर आ रही हैं, वो बिलकुल ही अफवाह हैं, उनका सच्चाई से कोई वास्ता नहीं है।

फिल्म से जुड़ी झूठी अफवाह उड़ने के बाद फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा,

‘आवश्यक.. खबरें जिनमें बताया जा रहा है कि करन जौहर सूर्यवंशी का हिस्सा नहीं हैं गलत हैं। इसकी सफाई रिलायंस एंटरटेनमेंट ने दी है’।

लोगों का मानना है कि ये झूठी खबर इसलिए फैलाई गयी है, ताकि फिल्आम को किसी भी तरह के बवाल से बचाया जाए, आपकों बता दें कि सुशांत के आत्महत्या के बाद से ही करण जौहर और आलिया भट्ट के फ़िल्म को लेकर लोगो बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं।

ये मूवी पहले 26 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना संक्रमण के वजह से इसे हटा कर नई डेट जारी की गयी, अब ये फ़िल्म क्रिसमस पर आने वाली है।

 

 

 

 

Hind Now Trending : सिर्फ 1.50 रूपये की गोली से ठीक हो रहे कोरोना के मरीज | प्रियंका गांधी को सरकारी 
बंगला खाली करने का नोटिस | सुशांत आत्महत्या केस: अक्षय खन्ना ने भी की CBI जांच की मांग | मुख्यमंत्री 
आदित्यनाथ ने दिया अब हर दिन 30,000 कोरोना जांच का लक्ष्य | पुलिस इंस्पेक्टर ने थाने मे ही कर दी अश्लील हरकत | 
मदरसा बोर्ड टॉपर्स की बल्ले-बल्ले