पुलिस इंस्पेक्टर ने थाने मे ही कर दी अश्लील हरकत, लड़की ने वीडियो बना किया शिकायत

पुलिस इंस्पेक्टर ने थाने मे ही कर दी अश्लील हरकत, लड़की ने वीडियो बना किया शिकायत

ना खाकी का लिहाज और ना ही उच्चाधिकारियों का डर इसीलिए तो एक इंस्पेक्टर ने खुलेआम थाने मे फरियाद लेकर अपनी मां के साथ आई एक युवती से अश्लील हरकत करते हुए एक बार भी नहीं सोचा, तो दूसरी ओर लड़की ने हिम्मत दिखाते हुए उसका वीडियो बना लिया और शिकायत लेकर अधिकारियों के पास पहुंच गई. मामला देवरिया के सलेमपुर का है.
इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव पर एक युवती ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया और साक्ष्य के तौर पर एसपी डॉ श्रीपति मिश्र के सामने वीडियो रख दिया. इस पर इंस्पेक्टर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया. मुकदमा दर्ज करते ही वह फरार हो गया. तो उधर तीन टीमों का गठन कर एसपी ने इसे गिरफ्तार करने का निर्देश दिया. इसी के साथ 25000 का इनाम भी घोषित किया. हालांकि बुधवार की देर शाम तक बस्ती के हर्रैया के पास से एसओजी टीम ने उसे दबोच लिया।
मुकदमा दर्ज़ होते ही इंस्पेक्टर को महकमे से बर्खास्‍त कर दिया गया। एसपी डॉ श्रीपति मिश्र ने उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि की है. गौरतलब है कि सलेमपुर के भटनी  कोतवाली मे 22 जून को तैनात होते,  पहले ही दिन इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव ने दिन में फरियाद लेकर आई एक युवती और उसकी मां के सामने अश्लील हरकत कर दी थी।
दरअसल चोरी कि एक घटना मे लापरवाही के चलते इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया था, चार्ज संभालते ही उसकी इस हरकत ने उसे महकमे से ही बर्खास्त कर दिया. बता दें कि लड़की ने वीडियो वायरल कर दिया था. इसकी जानकारी मिलते ही एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र थाने पहुंचे और युवती को बुलाकर पूछताछ की।
युवती ने घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक को सब कुछ बता दिया। एसपी ने भटनी के थानेदार को पीड़िता की तहरीर पर तत्काल मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया। देर शाम ही पूर्व थानेदार भीष्मपाल सिंह यादव निवासी भादौगढ़ी थाना पिलुआ जिला एटा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. उधर युवती ने उच्च अधिकारियों की इस कार्यवाही पर संतोष जताते  हुए कहा कि जब खाकी ही इस तरह की हरकत करेगी तो आम जनता उनसे कैसे डरेगी. लोग खुलेआम बहू बेटियों को तंग करने लगेंगे. बड़े अधिकारियो के सहयोग ने आत्मबल बढ़ाया है.
Hind Now Trending : 'सूर्यवंशी' का हिस्सा नहीं होंगे करण जौहर | 9 घंटे की पूछताछ में पुलिस से बोली संजना संघी| 
भारत से बाहर इन दो देशों में हो सकता है आईपीएल 2020 | कोरोनावायरस के चलते पहली बार वोटिंग नियमों
में हुआ ये बड़ा बदलाव | भारत ने कर ली चीन को जवाब देने की तैयारी | मासूम की जान बचाने के लिए 
अपनी जान पर खेल गया यह भारतीय जवान |