बीसीसीआई अधिकारी का बड़ा बयान, भारत से बाहर इन दो देशों में हो सकता है आईपीएल 2020

आईपीएल के चाहने वाले के लिये खुशखबरी, IPL का 13वां संस्करण देश के बाहर हो सकता है। जिसकी मेजबानी करने में संयुक्त अरब अमीरात और श्रीलंका सबसे आगे हैं। जिसको लेकर फैसला जल्द लिया जा सकता है। वहीं बीसीसीआई, ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप को लेकर अक्टूबर-नवम्बर में होने वाले आधिकारिक फैसले के इंतजार में है।

बीसीसीआई अधिकारी ने कही ये बात–

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि इस लीग को भारत में ही कराना था, लेकिन इस समय चल रहे वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते जो स्थिति देश मे फैली है, उसको देखते हुए बोर्ड ने फैसला लिया कि ये लीग भारत से बाहर श्रीलंका या यूएई में कराया जाए। साथ ही बीसीसीआई के इस अधिकारी ने कहा कि हमे अभी जगह का फैसला करना बाकी है।

भारत से बाहर होगा आईपीएल 2020

उन्होंने कहा कि

“भारत में ऐसी स्थिति नही है कि यहां कई सारे टीम आकर बिना आम जनता के खेल का माहौल बना सके। चाहे मैच बिना दर्शकों के खाली स्टेडियाम में ही क्यों न हो।”

उन्होंने कहा कि

“आईपीएल 2020 के लिये मेजबानी को लेकर यूएई और श्रीलंका के बीच मे प्रतिद्वंदीता है। इस पर फैसला करना बाकी है कि ये लीग कहाँ करानी है। और कोरोना की स्थिति को भी देखना है। ये सब देख कर ही फैसला लिया जाएगा।”

शुरुआत में ये लीग करने का विचार भारत में ही था। लेकिन बढ़ते संकट को देखते हुये ये फैसला लिया गया कि ये लीग देश के बाहर हो।

 

 

 

Hind Now Trending : सिर्फ 1.50 रूपये की गोली से ठीक हो रहे कोरोना के मरीज | प्रियंका गांधी को सरकारी 
बंगला खाली करने का नोटिस | सुशांत आत्महत्या केस: अक्षय खन्ना ने भी की CBI जांच की मांग | मुख्यमंत्री 
आदित्यनाथ ने दिया अब हर दिन 30,000 कोरोना जांच का लक्ष्य | पुलिस इंस्पेक्टर ने थाने मे ही कर दी अश्लील हरकत | 
मदरसा बोर्ड टॉपर्स की बल्ले-बल्ले

Leave a comment

Your email address will not be published.