सुशांत के दोस्त ने दिया बयान, बताया रिया का शिवसेना कनेक्शन
/

सुशांत के करीबी दोस्त ने दिया बयान, बताया रिया चक्रवर्ती का शिवसेना कनेक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर अब तक कई नए नए खुलासे हो चुके हैं. सुशांत को लेकर उनके परिवार वाले और सभी फैंस लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं. सुशांत के करीबी रिश्तेदारों के अलावा उनके कई दोस्तों ने भी कई तरह के बड़े बड़े खुलासे किए. इसी बीच सुशांत के एक करीबी दोस्त का बयान भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया.

सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त सुनील शुक्ला का कहना है कि रिया चक्रवर्ती शिवसेना पार्टी के साथ कनेक्शन रखती थी. सुनील का दावा है कि, ”रिया चक्रवर्ती कथित तौर पर वन मंत्री संजय राठौर से मुलाकात करती थी क्योंकि रिया चक्रवर्ती महाराष्ट्र में लोनावला के पास पावन लेख में जमीन खरीदने वाली थी”. सुनील ने बताया, ”करोना वायरस की वजह से लॉक डाउन के बाद रिया चक्रवर्ती की ये डील नहीं हो सकी”.

इतने सारे आरोप लगाने के बाद सुनील का कहना है कि अब उनके इस बयान को गंभीरता से लेते हुए जांच होनी चाहिए और सच्चाई भी सामने आने चाहिए. सुनील शुक्ला के इन आरोपों पर शिवसेना के मंत्री संजय राठौर की तरफ से अभी कोई भी बयान जारी नहीं हुआ है. सुनील के इस बयान के बाद रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें और भी बढ़ सकती हैं.

बता दे कि, सुशांत सिंह राजपूत ने ‘हैंग आउट विला’ नाम का एक फार्म हाउस भी किराए पर लिया था. एनसीबी की टीम ने सुशांत के उस फार्म हाउस पर भी छापा मारा था, जिसके बाद वहां के वाचमैंन ने बताया कि वहां पर रीया चक्रवर्ती, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर पार्टी करने के लिए आया करते थे.

रिया चक्रवर्ती के अलावा सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स मामला सामने आने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री  दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी पूछताछ की जा चुकी है. एनसीबी NCB की टीम ने अभी किसी को भी क्लीनचिट जारी नहीं की है.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

नवरात्रि से पहले रेलवे ने दिया बड़ा सौगात, इन स्टेशनों से चलेंगी वैष्णो देवी के लिए स्पेशल ट्रेन |

GOLD PRICE : 6000 सस्ता हुआ सोना, अब मात्र इतने में खरीद सकते हैं 1 तोला |

मशहूर गायिका मोनाली ठाकुर के पिता शक्ति ठाकुर का इस वजह से हुआ निधन |

काजल अग्रवाल को इस बिजनेसमैन से हुआ प्यार, गुपचुप तरीके से कर रही शादी |

हेल्थ मिनिस्टर ने बताया कब तक आएगी कोरोना वैक्सीन और किसे मिलेगी सबसे पहले |