मोनाली ठाकुर के पिता शक्ति ठाकुर का इस वजह से हुआ निधन
/

मशहूर गायिका मोनाली ठाकुर के पिता शक्ति ठाकुर का इस वजह से हुआ निधन

बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर मोनाली ठाकुर के पिता शक्ति ठाकुर का कार्डियक अटैक आने की वजह से निधन हो गया. शक्ति ठाकुर बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के एक बहुत बड़े कलाकार थे. वह बंगाल के एक जाने-माने मशहूर गायक थे. उन्होंने कई फिल्मों में गाने भी गाए. मोनाली ठाकुर ने अपने पिता की मृत्यु पर शोक जताया. मोनाली ने इंस्टाग्राम पर भावुकता भरी पोस्ट लिखकर अपने पिता को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर काफी लंबी पोस्ट की जिसमें उन्होंने अपना दुख जाहिर किया.

मोनाली ठाकुर ने अपने पिता को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ” श्री शक्ति ठाकुर, मेरे पिताजी मेरे सब कुछ, आप मेरे अस्तित्व का केंद्र व मेरे सबसे बड़े आलोचक भी और प्रशंसक भी, मेरे गुरु मेरे सिर पर दिव्य हाथ रहे. मेरे बाबा मुझे कल अकेले छोड़कर चले गए, मैंने इस दुनिया में उनसे ज्यादा दयालु और विनम्र इंसान आज तक नहीं देखा. आपने मेरे हुनर को और खुशमिजाज ही को पूरी दुनिया में फैलाया. आपकी वजह से ही मैंने सपने देखना शुरु किया. आपकी वजह से ही मैं भी ताकतवर हुई. मेरा दिल टूट गया”.

इस भावुकता भरी पोस्ट में मोनाली ठाकुर ने आगे लिखा, ” मुझे आप पर बहुत गर्व है, मैं अपने जीवन में जो कुछ भी करूंगी उस पर आपको जरूर गर्व होगा मैं आपके कदमों पर चलूंगी, मैं आपसे बहुत बहुत आभारी हूं और हमेशा रहूंगी मुझे यह भी पता है कि, इस विषय में कोई भी ऐसा नहीं है जो आप की तरह है मुझे प्रेम दे. जाते समय भी आपने मुझे कोई परेशानी नहीं थी आप एक राजा की तरह चले गए. आप मेरे लिए एक एंजेल की तरह हो, नकारात्मक चीजों से मुझे बचाने के लिए आप हमेशा मेरे साथ हो आपने मुझे हमेशा सही रास्ता दिखाया है. मैं आपको प्रणाम करती हूं मेरे बाबा आप ठीक से रहना भगवान को सूरत आत्माओं का बहुत ध्यान रखते हैं. आपकी छोटू आपसे जरूर मिलेगी”. मोनाली ठाकुर के यह पोस्ट देखकर सभी भावुक हो गए.

मोनाली ठाकुर के पिता शक्ति ठाकुर ने हारमोनियम से साल 1976 में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा 80 दशक में उन्होंने बंगाली फिल्मों में कई गाने गाए. तभी से वह बंगाल के एक मशहूर सिंगर बन गए.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

बंगाल के जाने-माने गायक शक्ति ठाकुर के निधन पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी उनके निधन पर शोक जताया है. ममता बनर्जी ने ट्विटर पर दुख जताया. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा, ”शक्ति ठाकुर के निधन पर बहुत दुखी हूं, बंगाल और हिंदी फिल्मों के मशहूर गायक और कलाकार शक्ति ठाकुर ने 80 दशक से संगीत कलाकार में बहुत अच्छी ख्याति प्राप्त की है. उनकी मृत्यु पर संगीत की दुनिया को अपूर्ण क्षति पहुंची है”.

बात करें मोनाली ठाकुर की तो उन्होंने इसी साल अमेजॉन प्राइम पर आई फिल्म शकुंतला देवी में गाने गाए हैं. विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी में उन्होंने झिलमिल पिया गाना गाया. इससे पहले मोनाली ठाकुर कई बड़ी बड़ी फिल्मों में गाने गा चुकी हैं.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कपिल शर्मा शो पर मंडराया संकट, बॉयकाट करने की उठी मांग |

जावेद अख्तर ने कहा अगर मेरे बच्चे ड्रग्स लेते तो मै…… |

इन बड़े राजनेताओं ने अपने से आधी उम्र की लड़की से की है शादी |

सुशांत के करीबी दोस्त ने दिया बयान, बताया रिया चक्रवर्ती का शिवसेना कनेक्शन |

दुर्योधन ने जानिए किससे की थी शादी और कितने थे संतान |