कपिल शर्मा शो पर मंडराया संकट, बॉयकाट करने की उठी मांग
/

कपिल शर्मा शो पर मंडराया संकट, बॉयकाट करने की उठी मांग

टीवी जगत का सबसे मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’, जो सबके दिलों में राज करता है हर हफ्ते के लास्ट में लोग उसका बेसब्री से इंतजार करते है, लेकिन अब इस शो पर भी संकट के काले बादल घिरते दिखाई दे रहे हैं। जिस शो को एक समय जनता का इतना प्यार मिलता था आज उसी शो को बॉयकाट करने की मांग की जा रही है।

सलमान के कारण हुआ विरोध

 

कपिल के शो का विरोध उनके प्रोड्यूसर सलमान खान की वजह से हो रहा है। आपकों बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोगों में एक खास किस्म का गुस्सा है। लोग सुशांत की मौत के लिए ज‌िम्मेदार माने जा रहे लोगों को लेकर अपना गुस्सा खुलेआम जाहिर कर रहे हैं।

सलमान खान को लेकर ऐसी चर्चा है कि सलमान खान ने इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं। वो जानबूझकर अपनी जान-पहचान के लोगों को ही इंडस्ट्री लॉन्च करते हैं। साथ ही यह एक चर्चा फैलाई जा रही है कि सलमान खान फिल्म ने सुशांत ‌को लेकर एक फिल्‍म बनाने की सोची थी, लेकिन किसी बड़ी छोटी सी बात के लिए उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया।इस बात से खफा लोगों ने सलमान खान से जुड़ी चीजों का विरोध शुरू कर दिया है। ऐसे में ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर लोगों में सबसे ज्यादा गुस्सा है।

ट्वीट में बहुत सी बातें हो रही है, इनमें सबसे प्रमुख रूप से इस शो का बायकॉट कर के सलमान खान को कमजोर करने का अभियान चलाया जा रहा है।

सलमान हैं शो के प्रोड्यूसर

आपकों बता दें कि कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रोड्यूसर सलमान खान है,

जिसके कारण लोगों का गुस्सा खत्म ना हो रहा है।

ट्वीट्स पर ट्वीट्स आते जा रहे है। हालाँकि लोंगो को कपिल का शो बहुत पसंद है , लेकिन सलमान का शो से जुड़ाव पब्लिक बर्दाश्त नहीं कर पा रही है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

नवरात्रि से पहले रेलवे ने दिया बड़ा सौगात, इन स्टेशनों से चलेंगी वैष्णो देवी के लिए स्पेशल ट्रेन |

GOLD PRICE : 6000 सस्ता हुआ सोना, अब मात्र इतने में खरीद सकते हैं 1 तोला |

मशहूर गायिका मोनाली ठाकुर के पिता शक्ति ठाकुर का इस वजह से हुआ निधन |

काजल अग्रवाल को इस बिजनेसमैन से हुआ प्यार, गुपचुप तरीके से कर रही शादी |

हेल्थ मिनिस्टर ने बताया कब तक आएगी कोरोना वैक्सीन और किसे मिलेगी सबसे पहले |