बच्चन परिवार के बाद अनुपम खेर के परिवार को भी कोरोना, मां और भाई समेत 4 लोग पॉजिटिव

हाल ही में खबर आई कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अभिनेता अनुपम खेर की मां और भाई समेत परिवार के 4 लोग भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अनुपम खेर ने रविवार सुबह ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

आपको बताते चले कि अभिनेता अनपुम खेर ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में अनुपम खेर ने बताया है कि उनकी मां और भाई कोरोना संक्रमित हो गए हैं।  अनुपम ने वीडियो में बताया कि कुछ दिनों से उनकी मां दुलारी की तबीयत खराब थी। उन्हें कुछ दिनों से भूख नहीं लग रही थी और वे सोती रहती थीं।

 

 

 

विडिओ साझा करते हुए उन्होंने ये बताया कि

‘डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने अपनी मां का ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सब ठीक निकला। बाद में सीटी स्कैन करवाया और फिर माइल्ड (हल्के) कोविड-19 पॉजिटिव की पुष्टि हुई। इसके बाद अनुपम और उनके भाई राजू ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया।’

 

अनुपम खेर आगे कहते हैं,

‘रिपोर्ट में मैं (अनुपम) निगेटिव आया जबकि मेरे भाई का टेस्ट रिजल्ट माइल्ड कोविड-19 पाया गया। इसके बाद राजू (अनुपम के भाई) की फैमिली का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया। इसमें मेरी भाभी यानी राजू की पत्नी और भतीजी वृंदा माइल्ड कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जबकि भतीजा निगेटिव निकला।’

अनुपम ने यह बताया कि उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट किया है। इस बारे में बीएमसी को भी सूचना दे दी गई है और अब उनके घर को सैनिटाइज किया जाएगा। साथ ही उन्होंने डॉक्टर्स की तारीफ भी कर रहे हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

कानपुर एंकाउंटर मामले की जांच को एसआइटी गठित |

विकास दुबे एनकाउंटर के बाद भी अब खुलेंगे सारे राज |

विकास दुबे को पकड़ने और एनकाउंटर में इस बिहारी की रही अहम भूमिका |

कोरोनावायरस को लेकर इस चीनी साइंटिस्ट ने खोल दी चीन की पोल |

कोरोनावायरस का आतंक जारी, 24 घंटों में आए‌ 28 हजार से ज्यादा मामले |

Leave a comment

Your email address will not be published.