लॉकडाउन के बाद दोबारा शुरू हो रहे कपिल शर्मा शो में सोनू सूद होंगे पहले गेस्ट?

लॉकडाउन के बाद दोबारा शुरू हो रहे कपिल शर्मा शो में “गरीबो के मसीहा” सोनू सूद होंगे पहले गेस्ट?

लॉकडाउन के कारण काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री में शूटिंग काफी लंबे समय से बंद है. हालाँकि अब सरकार ने इन्हें शूटिंग की अनुमति दे दी है. आपकों बता दें कि लॉकडाउन के  बाद फिल्म इंडस्ट्री को महाराष्ट्र सरकार ने 20 जून से शूटिंग शुरू करने की अनुमति दे दी है.

फिल्म एक्टर के अलावा कोरोना वॉरियर्स भी होंगे आमंत्रित

सरकार से अनुमति मिलने के बाद अब द कपिल शर्मा शो की तैयारी शुरू हो गई है, जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के बाद शुरू हो रहे कपिल शर्मा के शो में पहले मेहमान सोनू सूद को बुलाया जायेगा. सूत्रों की माने तो थिएटर बंद होने के चलते बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार प्रमोशन के लिए नहीं आ पा रहे हैं, ऐसे में इस बार शो पर फिल्म एक्टर के अलावा कोरोना वॉरियर्स भी बुलाये जाएंगे.

रिपब्लिक वर्ल्ड के अनुसार,

“कपिल 24 जून से शो की शूटिंग शुरू करेंगे. थिएटर बंद होने के कारण कलकार अपनी फिल्म के प्रमोशन में के लिए नहीं आ रहे हैं इसलिए शो में कोरोना वॉरियर्स को बुलाया जाएगा.”

सोनू सूद होंगे पहले अतिथि

सूत्रों की माने तो इस बार जब कपिल शर्मा शो की वापसी होगी तो सबसे पहले मुख्य अतिथि के रूप में गरीबो के मसीहा सोनू सूद को बुलाया जाएगा. सरकार ने फिल्म इंडस्ट्री को 33 प्रतिशत स्टाफ के साथ शो शूट करने की अनुमति दे दी है.

कपिल शर्मा शो में जज की भूमिका में नजर आने वाली अर्चना पूरन सिंह ने कहा, कि

 “बॉलीवुड सितारे हमारे शो में आते हैं, लेकिन साथ ही साथ सफल लोग भी होते हैं. कोरोनावायरस ने इस दुनिया को बहुत कुछ सिखाया है. कई लोगों ने कोविद 19 से लड़ाई जीती है. जैसे कि कोरोना वॉरियर्स.”

शो के वापसी की वजह से उत्साह से भरी अर्चना ने कहा कि

”इन लोगों को हमारे शो में बुलाकर, हम उनकी सराहना कर सकते हैं. केवल बॉलीवुड मेहमान ही नहीं बल्कि कई तरह के मेहमान भी देखे जा सकते हैं, मैं, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक एक ग्रुप पर बात करते रहते हैं.”

 

 

 

HindNow Trending: प्रधानमंत्री धन लक्ष्मी योजना | भारत को मिला अमेरिका का साथ | 
सुशांत सिंह राजपूत को नहीं थी पैसे की कोई तंगी | सूर्य ग्रहण करेगा इन राशि वाले लोगों को मालामाल | 
मोबाइल एप्स के द्वारा कर सकते हैं योगा