सुशांत सिंह राजपूत को नहीं थी पैसे की कोई तंगी, दोस्त के खुलासे के बाद शक के घेरे में आत्महत्या की वजह

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से देश स्तब्ध है, सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर, प्रोडूसर, डायरेक्टर पर लोगो ने जमकर आरोप लगाया. लोगो का कहना है सुशांत सिंह राजपूत ने डिप्रेशन के चलते आत्महत्या जैसा कदम उठाया मुंबई पुलिस की जांच पड़ताल लगातार जारी है, पुलिस ने उनके करीबियों व उनकी गर्लफ्रेंड रिया चकर्वर्ती से भी पूछताछ की.

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से भी पुलिस ने 7 घंटे पूछताछ की थी. वहीं पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में छानबीन में कुछ डायरी मिली है.

सुशांत को नहीं थी पैसे की कमी

पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के एक दोस्त ने बताया कि

“उन्हें कोई आर्थिक परेशानी नहीं थी. उनके पास कई फिल्में थी और कुछ फिल्मों के प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए बातचीत चल रही थीं. दोस्त ने यहां तक कहा कि, अगले साल के मध्य तक वे पूरी तरह बिजी थे. यदि सुशांत ने दो फिल्में साइन कर ली होतीं तो 2022 तक उनके पास 5 प्रोजेक्ट हो जाते. सुशांत एक प्रोजेक्ट के लिए 8 करोड़ रुपए चार्ज करते थे.”

11 करोड़ रूपये एक फिल्म को देने को थे तैयार

उनके दोस्त का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत से दो प्रोडूसर अपनी फिल्म को लेकर इसी महीने बातचीत करने वाले थे, वो सुशांत को 11 करोड़ रुपए भी देने को तैयार थे, दोनों प्रोड्यूसर्स ने अपने एक करीबी दोस्त के जरिए उनसे बात की थी.

आश्चर्य की बात यह है कि सुशांत सिंह राजपूत बीते रविवार को अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे. आखिर क्यों उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया, हालांकि सुशांत ने अपने करियर में ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिरैया’ जैसी हिट फिल्में दी हैं, उनकी आखिरी फिल्म ‘ड्राइव’ थी, जो डिस्ट्रीब्यूटर न मिलने की वजह से सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. यह फिल्म करन जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन की थी और फिर भी इसे डिस्ट्रीब्युटर न मिल पाना गले नहीं उतरता है.

बैक डांसर बन किया था करियर की शुरुआत

फिल्म जगत में आने से पहले सुशांत ने टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया. टीवी इंडस्ट्री में भी उन्हें अच्छी लोकप्रियता मिली थी. 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता हासिल की जिसकी निर्माता एकता कपूर थी, वहीं शुरुआत में वह एक बैकग्राउंड डांसर थे, कई बार वो बैक डांस करते हुए स्पॉट हुए थे.

सुशांत काफी जमीन से जुड़े हुए इंसान थे, ऐसे में उनका इस तरह से आत्महत्या करना किसी के गले नहीं उतर रहा है, लोग सुशांत के मौत की सीबीआई जांच की गुहार लगा रहे हैं, लोगों का मानना है, कि सुशांत जैसा इंसान आत्महत्या नहीं कर सकता, वहीं कुछ लोगों को मीडिया द्वारा लीक हुई उनकी तस्वीर को देख भी आत्महत्या पर शक है.

 

 

 

 

HindNow Trending: लॉकडाउन के बाद दोबारा शुरू हो रहे कपिल शर्मा शो | कानपुर में 50 लड़कियों के संक्रमित 
पाए गएकांग्रेस ब्लॉक और ग्रामसभा तक लेके जाएगी घोटालों और भ्रष्टाचार का सच | सूर्य ग्रहण के दौरान क्या 
खा सकते हैं  | ये पांच सरल योगासन करके आप रहेंगे चुस्त और सेहतमंद

Leave a comment

Your email address will not be published.