सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद‌ इन लोगों पर फूटा बिहार के लोगों का गुस्सा

सुशांत सिंह राजपूत केस: बिहार में बैन होगी सलमान, करन और आलिया की फिल्म!

सुशांत सिंह राजपूत की मोत के बाद अब बिहार में उन सभी लोगों की फ़िल्मों को बैन किया जाए जिससे उनकी फिल्में कोई न देख सके।

सुशांत सिंह उर्फ की मौत के बाद पूरे देश में गुस्सा है ये गुस्सा केवल उनकेे फैंस ही नहीं बल्कि उन लोगों में भी है जो बॉलीवुड को बेहद करीब से जानते हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोगों का बरसों से भरा गुस्सा अब बाहर आ रहा है. सुशांत के गृह राज्य में तो कई बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ केस भी दर्ज कर किया गया है। इसी बीच अब बिहार में एक नया मामला सामने आया है।

हंगामा मचा रहे लोग

एक तरफ जहां सुशांत सिंह राजपूत के करीबी उनके परिवार के प्रति संवेदना जाहिर कर रहें हैं। तो सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत को इन्साफ दिलाने के कैंपेन शुरू हो गए हैं। इसी बीच अब बिहार के लोग जहां सलमान खान शाहरुख खान और आलिया भट्ट के खिलाफ आरोप लगाते हुए पुतले जला रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर अब लोगों ने मांग की है कि इन सभी लोगों की फिल्में राज्य के किसी भी सिनेमाघर में दिखाई जाएं।

सुशांत ने की थी आत्महत्या

सुशांत राजपूत का आखिरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है, जिसमें सुशांत की मौत के लिए फांसी को जिम्मेदार बताया गया है, जबकि हत्या की बातों को सिरे से ख़ारिज कर दिया गया है। शारीरिक रुप से तो उन्होंने आत्महत्या की लेकिन मानसिक रुफ से वो कितना दर्द में थे ये केवल बस उनके चंद करीबी ही जानते होंगे, क्योंकि मानसिक तनाव को मापने का तो कोई वैज्ञानिक तरीका ही नहीं है।

नेपोटिजम है बड़ी वजह

सभी अपने-अपने स्तर पर सुशांत सिंह राजपूत की मोत की विवेचना कर रहें हैं लेकिन जो सबसे बड़ी वजह है वो नेपोटिजम और गुटबाजी है जिसकी वजह से एक प्रतिभाशाली युवा अभिनेता को सफल फिल्मों के बावजूद कोई काम देने को तैयार नहीं था ये तिरस्कार और बॉलीवुड के बड़े लोगों का उनके प्रति बेतरतीब रवैया उनके मानसिक दर्द और आत्महत्या की वजह बना और इसीलिए अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शाहरुख, सलमान करध जौहर और आलिया भट्ट जैसे‌ कलाकारों की फिल्मों पर प्रतिबंध लगाधे की मांग की जा रही है।

 

 

 

 

HindNow Trending : सीबीएसई की 1 से 15 जुलाई तक होने वाली सभी परीक्षा रद्द | कुशीनगर के नवनिर्मित
एयरपोर्ट को मिला इंटरनेशनल एयरपोर्ट का दर्जा | 11 साल पहले आज ही के दिन माइकल जैक्सन 
ने दुनिया को कहा था अलविदा | शिक्षक भर्ती में महराजगंज में अभ्यर्थियों ने सौंपा सांसद और विधायक को ज्ञापन | 
सुशांत सिंह राजपूत के शोक सभा में पिता की ये फ़ोटो