सुशांत सिंह राजपूत के पिता की ये फ़ोटो देखकर बैठ जाएगा ‌दिल

सुशांत सिंह राजपूत के शोक सभा में पिता की ये फ़ोटो देखकर बैठ जाएगा आपका ‌दिल, देखें

सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित घर में रखी गई थी शोक सभा, एक कुर्सी में बेबस और लचार बैठे दिखे पिता कृष्ण कुमार सिंह।

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद उनके फैंस से लेकर उन्हें करीब जानने वालों का हाल दुख ओर गम से ओतप्रोत है। सुशांत के पिता का हाल भी ऐसा ही है। एक पिता के लिए सबसे दुखद होता है कांधे पर बेटे की शव… सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अपने जवान बेटे को खोकर वो‌ दुख झेला है। उनका ये दुख किसी के लिए भी समझ पाना‌ बेहद मुश्किल है, जिसके जवान बेटे सुशांत सिंह राजपूत ने डिप्रेशन में अपनी जान दे दी हो।

शोक सभा में दुखी पिता

पिछ्ले दिनों सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित घर पर उनके निधन पर शोक सभा रखी। जिसमें उनके सभी करीबी लोग मौजूद थे। साथ ही परिवार का दुख बांटने के लिए बॉलीवुड की तमाम हस्तियां भी पहुंची और परिवार को दुख की घड़ी साथ होने का भरोसा दिया।

इन सबके बीच सबसे दुखद वो तस्वीर आई जब‌ सुशांत के पिता कृष्ण कुमार राजपूत अपने बेटे सुशांत की फ़ोटो के सामने बैठे नजर आ रहे हैं ये तस्वीर एक पिता के दुखों का साफ प्रमाण दे रही है, जो वहां चला गया है जहां से कभी कोई नहीं लौटता है।

सितारों की लगेगी क्लास

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत लंबे वक्त से डिप्रेशन से पीड़ित थे और अपना एक मनोचिकित्सक से इलाज कराते हैं। इसी बीच 14 जून को उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में बॉलीवुड सितारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उनकी सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े मामले में जमकर आलोचना भी हो रही है।

 

 

 

 

HindNow Trending : बिहार में बैन होगी सलमान, करन और आलिया की फिल्म | सुशांत सिंह राजपूत 
की मौत में अब उनके अकाउंटेंट से पूछताछ | सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम फिल्म की रिलीज डेट फाइनल | 
संदेह के घेरे में आया सुशांत सिंह राजपूत का ट्वीटर अकाउंट | मोदी सरकार को चीन दे सकता है बड़ा झटका