जल्द ही रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म, जानिए कब और कहां देख सकेंगे आप

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम फिल्म की रिलीज डेट फाइनल, जानिए कब और कहां देख सकेंगे आप

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' जलद ही रिलीज होने वाली है जिसकी जानकारी प्रोडक्शन हाउस और निर्देशक ने दी है।

सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो चुका है। लोगों में उनके प्रति दर्द अभी कम नहीं हुआ सोशल मीडिया पर उनके लिए दुखद संदेश उनके परिजनों के प्रति संवेदना और उनके डिप्रेशन के लिए कथित रूप से जिम्मेदार बॉलीवुड के सितारों पर लोगों का आक्रोश निकल रहा है। सुशांत ने अपनी आखिरी फिल्म की शूटिंग कंप्लीट कर ली थी और अब वो रिलीज भी होगी।

कौन सी है फ़िल्म

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म कोरोनावायरस के कारण ठंडे बसते में चली गई थी। इस फिल्म का नाम‌ ‘दिल बेचारा‘ है और ये फिल्म अब थियेटर में रिलीज नहीं होगी। फिल्म के जिम्मेदारों‌ से मिली जानकारी के अनुसार ये फ़िल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी, लोग इस फ़िल्म‌ का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

किस प्लेटफॉर्म पर आएगी फिल्म

ट्रेंडिंग खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक फॉक्स स्टार स्टूडियो प्रोडक्शन के अंतर्गत मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित ये फ़िल्म डिज्नी-हॉटस्टार के प्रीमियम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। रिलीज डेट के बारे में आधिकारिक जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की ये आखिरी फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आएगी।

पुलिस कर रही है जांच

इन सबसे इतर 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के इतने बड़े और भयावह डिसीजन की वजह पुलिस तलाशने में जुटी है, पुलिस ने अब तक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत 22 लोगों से पूछताछ की है। यही नहीं सोशल मीडिया पर संदेह के कारण पुलिस ने‌ ट्विटर से सुशांत के अकाउंट की जानकारी मांगी है।

 

 

 

 

HindNow Trending : सीबीएसई की 1 से 15 जुलाई तक होने वाली सभी परीक्षा रद्द | कुशीनगर के नवनिर्मित
एयरपोर्ट को मिला इंटरनेशनल एयरपोर्ट का दर्जा | 11 साल पहले आज ही के दिन माइकल जैक्सन 
ने दुनिया को कहा था अलविदा | शिक्षक भर्ती में महराजगंज में अभ्यर्थियों ने सौंपा सांसद और विधायक को ज्ञापन | 
सुशांत सिंह राजपूत के शोक सभा में पिता की ये फ़ोटो