सुशांत सिंह राजपूत की मौत में अब उनके अकाउंटेंट से पूछताछ, लपेटे में आ सकते हैं कई बड़े नाम

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मोत के बाद हुए घटनाक्रम और हाइप्रोफाइल केस बनने से पुलिस ताबड़तोड़ काम करते हुए जांच में तेजी दिखा रही है। कई क़रीबियों और गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने के बाद अब पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट से भी पूछताछ की है।

पुलिस ने की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत में अब उनके अकाउंटेंट से पूछताछ, लपेटे में आ सकते हैं कई बड़े नाम

डिप्रेशन के कारण आत्महत्या करने वाले सुशांत मामले में पूछताछ करते हुए सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट से सुशांत की वित्तीय स्थिति फर पूछताछ की है। ख़बरें है यशराज बैनर के साथ सुशांत के साथ क़रार थे। ऐसे में पुलिस ये भी पता लगा रही है कि उन करारों को लेकर तो सुशांत सिंह राजपूत किसी तनाव में नहीं थे।

22 लोगों से हुई पूछताछ

आपकों बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के इस जटिल केस में पुलिस फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। क्योंकि इसमें कई फिल्म स्टार्स भी लपेटे में आ सकते हैं। ऐसे में खबरें आई हैं कि पुलिस अब तक 22 लोगों से सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बयान ले चुकी है।

डिप्रेशन से थे पीड़ित

जांच में पता चला है कि 15 जून को फांसी लगाकर जान‌ देने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत एक मानसिक डिप्रेशन से पीड़ित थे उनका इलाज भी चल रहा था और वो बीमारी पर काबू भी पाने वाले थे, लेकिन फिर उन्होंने दवाएं लेना बंद कर दिया शाय़द इसीलिए उन्होंने इतना खौफनाक कदम उठा लिया।

सभी सिरों की हो जांच

सुशांत सिंह राजपूत एक होनहार अभिनेता थे ऐसे में अचानक हुई उनकी मौत का कारण बॉलीवुड में कॉम्पटीशन और उनको बैन करने के मामले को बताया जा रहा है, जिसके बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इस दर्दनाक घटना के सभी पहलुओं की बारीकी से जांच-पड़ताल करने का महाराष्ट्र पुलिस को आदेश दिया है।

 

 

 

 

HindNow Trending : सीबीएसई की 1 से 15 जुलाई तक होने वाली सभी परीक्षा रद्द | कुशीनगर के नवनिर्मित
एयरपोर्ट को मिला इंटरनेशनल एयरपोर्ट का दर्जा | 11 साल पहले आज ही के दिन माइकल जैक्सन 
ने दुनिया को कहा था अलविदा | शिक्षक भर्ती में महराजगंज में अभ्यर्थियों ने सौंपा सांसद और विधायक को ज्ञापन | 
सुशांत सिंह राजपूत के शोक सभा में पिता की ये फ़ोटो

Leave a comment

Your email address will not be published.