संदेह के घेरे में आया सुशांत सिंह राजपूत का ट्वीटर अकाउंट, पुलिस ने मांगी डिटेल्स

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद हर जगह अलग-अलग तरह की चर्चाएं हैं। सोशल मीडिया पर भी कुछ ऐसा ही माहौल है। सोशल मीडिया को अपने जज्बात जाहिर करने का बेहतरीन माध्यम माना जाता है। सुशांत ही मौके-बेमौके अपने जज्बात लोगों के सामने और ट्विटर समेत सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर जाहिर किए हैं जो कि दबे शब्दों में सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन को दर्शाती है।

सोशल मीडिया अकाउंट्स पर संदेह

संदेह के घेरे में आया सुशांत सिंह राजपूत का ट्वीटर अकाउंट, पुलिस ने मांगी डिटेल्स

सुशांत सिंह राजपूत की निधन और सोशल मीडिया पर संदेह जताया गया है। इसको देखते हुए पुलिस ने ट्विटर से सुशांत की पिछले छह महीनों में की गयी उन पोस्ट की डिटेल्स को निकालेगी जिसको एक्टर ने डिलीट कर दिया था। सुशांत ने आख़िरी पोस्ट 27 दिसम्बर 2019 को किया था। इसके बाद उनकी कोई पोस्ट नहीं है।

ट्विटर से मांगीं जानकारी

सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट पर लंबे वक्त से कोई पोस्ट नहीं डाला था।इसीलिए शक है, कहीं इसके बाद की पोस्ट डिलीट तो नहीं की गयीं। इसके लिए पुलिस ट्विटर को एक लेटर भेज रही है। रिपोर्ट की मानें तो मुंबई पुलिस ने ट्विटर को लेटर भेजकर उनसे सुशांत सिंह राजपूत के पिछले 6 महीने का रिकॉर्ड मांगा है। इससे यह पता चल सकेगा कि सुशांत ने वाकई कोई ट्वीट किया था या नहीं। अगर किया है तो उसे डिलीट क्यों किया।

इंस्टाग्राम पर आख़िरी पोस्ट

आप बता दें कि सुशांत ने 14 जून को आत्महत्या की थी। सुशांत सिंह राजपूत इंस्टाग्राम पर भी काफ़ी एक्टिव रहते हैं। सुशांत ने अपने निधन से पहले आखिरी पोस्ट अपनी मां को लेकर किया था। उन्होंने अपनी मां की फ़ोटो शेयर करते हुए कैप्शन काफी मार्मिक लिखा था।

“धुंधला अतीत आंसुओं के रूप में वाष्प बनकर उड़ रहा है, मुस्कुराहट को उकेरते असीमित सपने और जिंदगी का ठिकाना नहीं, दोनों के बीच सामंजस्य कर रहा है। मां”

 

 

 

 

HindNow Trending : सीबीएसई की 1 से 15 जुलाई तक होने वाली सभी परीक्षा रद्द | कुशीनगर के नवनिर्मित
एयरपोर्ट को मिला इंटरनेशनल एयरपोर्ट का दर्जा | 11 साल पहले आज ही के दिन माइकल जैक्सन 
ने दुनिया को कहा था अलविदा | शिक्षक भर्ती में महराजगंज में अभ्यर्थियों ने सौंपा सांसद और विधायक को ज्ञापन | 
सुशांत सिंह राजपूत के शोक सभा में पिता की ये फ़ोटो

Leave a comment

Your email address will not be published.