सुशांत केस में सामने आया रिया का दोहरा चरित्र, जाने मामला
/

सुशांत केस में सामने आया रिया का दोहरा चरित्र, जानिए पूरा मामला

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच पिछले चार दिनों से सीबीआई जांच कर रही है। सीबीआई की टीम हर एंगल से सुशांत केस की जांच में जुटी हुई है। हालांकि, अभी तक सीबीआई की स्पेशल टीम के हाथ में कामयाबी नहीं लगी है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही सुशांत की सुसाइड करने का कारण पता लेगी।

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया ने उनके परिवार की कभी भी सपोर्ट नहीं किया। वो हमेशा से पीछे से खेल रचती रही। यहा तक उसने सुशांत की मौत के बाद भी परिवार वालों को ढांढस नहीं बंधाया।

सुशांत के फैमिली वकील ने रिया पर लगाए गंभीर आरोप!

जब देशभर में सुशांत केस की केंद्रीय जांस एजेंसी से जांच कराने की मांग की जा रही थी तो रिया इस बात से खुश नहीं थी, बल्कि उन्होंने इस बात का जमकर विरोध दर्ज कराया। रिया ने सीबीआई की जांच करने को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है। इसके साथ ही उनकी कानूनी टीम ने खुलकर विरोध किया है।

आगे उन्होंने कहा कि- अगर वाकई रिया चक्रवर्ती सुशांत के परिवार की मदद करना चाहती है, तो सुप्रीम कोर्ट में दायर अपनी पिटीशन को वापस ले सकती है। सुशांत के दोस्त संदीप सिंह के बारे उनका परिवार नहीं जानता है।

सुशांत-रिया  के बीच 8 जून को क्यों हुआ था झगड़ा?

आपकों बताते चलें कि- सुशांत की मौत के बाद उनके बांद्रा स्थित फ्लैट पर पहुंचने वाले व्यक्ति में से एक थे। सुशांत फ्लैट के भीतर दो लॉकर टूटे हुए थे, लेकिन इस बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। जो कि जांच का विषय है। जब संदीप सिंह दोस्त इतने करीबी दोस्त थे, तो अचानक उनकी मौत होने के बाद उनके फ्लैट पर कैसे पहुंचे।

सुशांत केस को सौंपने के बाद ही धीरे-धीरे मामले की सच्चाई सामने आएगी। सीबीआई की टीम ने रिया चक्रवर्ती समेत उनके पिता इंद्र्जीत को समन जारी कर दिया है। सीबीआई की टीम जल्द ही इन दोनों से सुशांत केस में पूछताछ करेगी। विदित है कि 14 जून को एक्टर सुशांत की डेडी उनके फ्लैट में पंखे से लटकी हुई मिली थी। इससे पहले क्यों 8 जून को रिया ने घर छोड़कर चली गई थी? सुशांत- रिया के बीच क्या झगड़े की वजह थी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

टाइगर श्राफ की मम्मी अभी भी दिखती हैं बेहद हॉट और खूबसूरत, देखें तस्वीरें |

क्योंकि सास भी कभी बहु थी : टीवी की ये खूबसूरत बहुएं अब बन चुकी हैं सास |

जब पार्टी में घबराकर बोले सुशांत- ‘मुझे सलमान खान से डर लगता है’,देखें VIDEO |

HINDI JOKES :पत्नी गुस्से में फोन करके पति से पूछती है, पत्नी-कहां पर हो? पति ने कहा |

बालिका वधू की आनंदी अपने से 18 साल बड़े इस एक्टर के साथ करने जा रही हैं शादी |