टीवी की ये खूबसूरत बहुएं अब बन चुकी हैं सास
/

क्योंकि सास भी कभी बहु थी : टीवी की ये खूबसूरत बहुएं अब बन चुकी हैं सास

काफी समय से सास -बहु के सीरियल्स छोटे पर्दे पर हिट होते रहे है। आज भी लोग इन सीरियल को पसंद करते है। बदलते समय के साथ सीरियल में भी बदलाव हुए है।

काफी समय से सास-बहु के सीरियल्स छोटे पर्दे पर हिट होते रहे हैं। आज भी लोग इन सीरियल को पसंद करते हैं। बदलते समय के साथ सीरियल में भी बदलाव हुए हैं। क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर-घर की जैसे कई शोज ऐसे रहे हैं, जिसमें सास बहू के रिश्ते की अलग अलग कड़ी को दिखाया गया था। जो कभी बहु का रोल किया करती थी, वो आज सास का रोल कर रही है। बताते हैं आज ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में –

पारुल चौहान

 

एक्ट्रेस पारुल चौहान ‘सपना बाबुल काः बिदाई’ में रागिनी का किरदार निभाया और इस रोल में दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया था। इस सीरियल में उनकी प्रेम कहानी से लेकर शादी तक दिखाई गई थी और वो एक प्यारी बहू के रुप में घर-घर पॉपुलर हुई थीं।

वहीं पारुल चौहान अब छोटे पर्दे पर खुद सास बनी नजर आ रही हैं। रागिनी स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में सास का का किरदार निभा रही हैं।

स्मिता बंसल

‘कहानी घर घर की’ निवेदिता अग्रवाल का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस स्मिता बंसल पर्दे की प्यारी एक्ट्रेस है। इस रोल में वो काफी पसंद भी की गईं। इसके बाद स्मिता सास के किरदार में जल्द ही नजर आने लगीं। स्मिता टीवी शो में अब सास के किरदार में ही नजर आती हैं। शो बालिका वधू में आनंदी की सास बनकर स्मिता ने बहुत सुर्खियां बटोरी थीं।

रक्षंदा

 

एक्ट्रेस रक्षंदा टीवी की ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने पर्दे पर कई किरदार निभाए। टेलीविजन के सबसे मशहूर शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में रक्षंदा ने तुलसी वीरानी की बहू तान्या मल्होत्रा का किरदार निभाया था। अब वही बहू खुद भी सास बन चुकी हैं। जी टीवी के शो ‘ब्रह्मराक्षस’ में रक्षंदा सास के रोल में नजर आईं थीं। हालांकि वो इस रोल में भी बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं।

लता सभरवाल

 

एक्ट्रेस लता सभरवाल ने फिल्मों और टीवी में बहू का किरदार निभाया और अब बहू से सास बन चुकी है। स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लता ने अक्षरा की मां और नैतिक की सास का किरदार निभाया था। वहीं अब तो लता नानी और दादी सास के रोल में भी दिखने लगी हैं।

तोरल

शो ‘यहां के हम सिकंदर’ में एक्ट्रेस तोरल ने एक टीनएज लड़की का रोल निभाया था। यह टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा रही हैं। हालांकि अभी तोरल की उम्र अभी सास वाली नहीं हुई है, लेकिन अब वो छोटे पर्दे पर सास के रोल में नजर आने लगी हैं। शो’ बालिका वधू’ में तोरल ने प्रत्युषा बनर्जी को रिप्लेस कर आनंदी का किरदार निभाया था। इसके बाद इसी शो उन्होंने सास का रोल भी निभाया था।

 

 

ये भी पढ़े:

रिया चक्रवर्ती की डिलीट की गई वॉट्सऐप चैट ED ने किया रिट्रीव |

ड्वेन ब्रावो ने बताया धोनी के बाद कौन होगा चेन्नई का अगला कप्तान |

ISIS के आतंकी का बड़ा खुलासा, बोला- इन नेताओं को मारने के लिए आया था दिल्ली |

क्या सनी देओल ने हेमा मालिनी पर किया था चाकू से हमला? पहली पत्नी ने खोला था राज |

सुशांत केस में सामने आया रिया का दोहरा चरित्र, जानिए पूरा मामला |