ड्वेन ब्रावो ने बताया धोनी के बाद कौन होगा चेन्नई का कप्तान
//

ड्वेन ब्रावो ने बताया धोनी के बाद कौन होगा चेन्नई का अगला कप्तान

क्रिकेटर ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो विकेट लेने के बाद पिच पर ही नाचने लगते हैं। उनके डांस को क्रिकेट दर्शकों के बीच  काफी पंसद किया जाता हैं। वेस्टइंडीज टीम के इस खिलाड़ी ने बेहतर प्रदर्शन के लिए भी जाना जाता रहा है। कई मौके पर उन्होंने सलामी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से अपने आप को बेहतर खिलाड़ी के रूप में साबित किया है।

फिलहाल, वह सीपीएल 2020 में त्रिनबागों नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे हैं। ब्रावो आने वाले दिनों आईपीएल टूर्नामेंट में चेन्नई सुपर किंग्स का पार्ट बनने जा रहे हैं। आपको बता दें कि- साल 2020 की शुरूआत में ड्वेन ब्रावो ने एमएस धोनी को क्रिकेट का सबसे बड़ा सुपरस्टार को बताया था। उनकी एमएस धोनी के साथ काफी अच्छी दोस्ती हैं। इतना ही नहीं वो उनकी वाइफ साक्षी धोनी के बेहद करीब हैं।

महेंद्र सिंह धोनी और ब्रावो के बीच में काफी अच्छी बांडिग हैं। उन्होंने धानी के 39वें बर्थ डे के मौके पर नंबर 7 का गाना रिलीज किया है। बताया जा रहा है कि ये गाना उन्होंने धोनी के लिए बनाया है। इस गाने को बनाने में धोनी की वाइफ साक्षी ने मदद की है। वहीं दूसरी ओर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम किस प्लेयर की कप्तानी में अगुवाई में खेल के मैदान में उतरेगी। इस को लेकर ऑल राउंडर ब्रावो ने एबीपी न्यूज चैनल से खास बातचीत की। तो चलिए जानते हैं कि उन्होंने कप्तान कौन बनें के मसले पर क्या कुछ कहा।

जब ब्रावो से सवाल किया गया कि एमएस धोनी पर गाना कैसे बनाने की सोची और साक्षी धोनी ने आपकी क्या मदद की?

 

धोनी ने क्रिकेट अपने देश और मेरे लिए इस दौरान उन्होंने काफी कुछ किया है। उनका और मेरे बीच का रिश्ता अलग तरह का है। मैंने अपनी म्यूजिकल टीम से कहा था कि धोनी के सन्यास लेने से पहले मैं उनकी लिए गाना बनाना चाहता हूं जो उनके करियर पर आधारित होगा। जिसके बाद में मैंने गाना बना दिया है।और सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया है।

इतना ही हीं इस गाने को बनाने में उनकी वाइफ साक्षी ने मेरी हेल्प की। और गाने को लेकर आइडिया दिए। मैंने इस गाने को बदलकर हेलीकॉप्टकर किया। और धोनी को इस गाना को काफी हद तक पंसद किया है।

ये गाना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया तो 18 घंटो में मिलियन व्यज पहुंच गए थे, यानि ये इस गाने के बोल को धोनी और क्रिकेट देखने वाले के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.

चेन्नई सुपर किंग्स का अगला कैप्टन कौन होगा?

 

निश्चित है कि- महेंद्र सिंह धोनी पहले से ही जानते हैं कि वो कप्तानी के पद को कब छोड़ेगे। वो कोई भी डिसिजन लोगों से डिसक्शन करने के बाद ही लेते हैं। जहां तक मुझे लगता है कि आने वाले दिनों चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रैना और किसी युवा खिलाड़ी बना सकते हैं. खैर ये सभी जानते हैं कि आईपीइल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम किस तरह से खेलती है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

टाइगर श्राफ की मम्मी अभी भी दिखती हैं बेहद हॉट और खूबसूरत, देखें तस्वीरें |

क्योंकि सास भी कभी बहु थी : टीवी की ये खूबसूरत बहुएं अब बन चुकी हैं सास |

जब पार्टी में घबराकर बोले सुशांत- ‘मुझे सलमान खान से डर लगता है’,देखें VIDEO |

HINDI JOKES :पत्नी गुस्से में फोन करके पति से पूछती है, पत्नी-कहां पर हो? पति ने कहा |

बालिका वधू की आनंदी अपने से 18 साल बड़े इस एक्टर के साथ करने जा रही हैं शादी |