टाइगर श्राफ की मम्मी अभी भी दिखती हैं बेहद हॉट और खूबसूरत
/

टाइगर श्राफ की मम्मी अभी भी दिखती हैं बेहद हॉट और खूबसूरत, देखें तस्वीरें

मुंबई : बॉलीवुड हीरो टाइगर श्रॉफ जिन्होंने अपनी अभिनय और मेहनत से लाखों फैंस के दिलों में जगह बनाई है. टाइगर की फिल्म “बागी-2” आई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया और फिल्म ने लगभग 100 करोड़ से अधिक की कमाई की. बहुत कम समय में इन्होंने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है. आइए अब आपको बताते हैं टाइगर की मम्मी जो 60 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत नज़र आती हैं.

गृहणी होने के साथ-साथ इनकी खूबसूरती है बरक़रार

टाइगर की मम्मी का नाम आयशा श्रॉफ है. आयशा अपने जमाने की बेहतरीन मॉडल के साथ-साथ “ग्रहण” और “जिस देश में गंगा रहता है” जैसी फिल्मों में प्रोड्यूसर भी रह चुकी हैं. आयशा की उम्र 57 साल की हो चुकी है, लेकिन अभी भी इनकी खूबसूरती बरक़रार है. इतनी उम्र होने के बाद भी आयशा खूबसूरत और हॉट दिखती है.

आयशा का जन्म 5 जून 1960 को रंजन दत्त के घर बंगाली परिवार में हुआ था. आयशा का जन्म बंगाली परिवार में हुआ था. इन्होंने अपना करियर मॉडल के रूप में शुरू किया. मनीला में ये मिस यंग वर्ल्ड कॉम्पिटिशन में हिस्सा लिया, लेकिन फाइनल में सफल ना हो सकी और इसके बाद आयशा ने फिल्मों का निर्देशन किया.

 

आयशा की शादी जैकी श्रॉफ से साल 1987 में हुई थी. जैकी श्रॉफ हिन्दी फ़िल्मों के एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं. जैकी ने “साहू”, “यादें”, “खलनायक” जैसी फिल्मों में मुख्य अभिनेता के रूप में नज़र आए.

देखें इनकी खूबसूरत तस्वीरें

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

रिया चक्रवर्ती की डिलीट की गई वॉट्सऐप चैट ED ने किया रिट्रीव |

ड्वेन ब्रावो ने बताया धोनी के बाद कौन होगा चेन्नई का अगला कप्तान |

ISIS के आतंकी का बड़ा खुलासा, बोला- इन नेताओं को मारने के लिए आया था दिल्ली |

क्या सनी देओल ने हेमा मालिनी पर किया था चाकू से हमला? पहली पत्नी ने खोला था राज |

सुशांत केस में सामने आया रिया का दोहरा चरित्र, जानिए पूरा मामला |