क्या सनी देओल ने हेमा मालिनी पर किया था चाकू से हमला?
/

क्या सनी देओल ने हेमा मालिनी पर किया था चाकू से हमला? पहली पत्नी ने खोला था राज

सुपरस्टार धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिना की जोड़ी को बड़े पर्दे पर लोगों का खूब प्यार मिला। फिल्म शोले में भी एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेद्र के अभिनय को लोगों के दिल और दिमाग में एक अलग छाप छोड़ी थीं। फिल्म शोले के बाद भी हेमा मालिनी को बंसती कहकर पुकारा जाने लगा। जिसके बाद दोनों ही सितारों ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। एक के एक सफलता की सीढ़ियां चढ़ते चले गए।

आज भी लोग धर्मेद्र और हेमा मालिनी की फिल्मी पर्दें पर देखकर उनके फिल्मी करियर की चर्चा शुरू हो जाती हैं। इस कपल्स को रियल लाइफ में बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रशंसकों ने बेहद ही पंसद किया। ये बहुत कम लोग ही जानते हैं कि- देओल परिवार में धर्मेंद्र ने दो शादियां की हैं। तो आइए चलिए जानते हैं उन्होंने पहली शादी किससे की और कब की?

हेमा की शादी धर्मेद्र के अलावा किस के साथ होने वाली थी?

अभिनेता धर्मेन्द्र ने पहली वाइफ प्रकाश कौर हैं। उन्होंने जिनसे 19 साल की उम्र में शादी रचाई थीं। प्रकाश कौर ने सनी देओल, बॉबी और बेटियों को जन्म दिया था। अभी तक धर्मेद्र की लाइफ में हेमा मालिनी का एंट्री नहीं हुई थी। बताया जाता है कि जब प्रकाश कौर को अपने धर्मेद्र के अफेयर और शादी के बार में जानकारी मिली तो इसके बावजूद उन्होंने एक्टर धर्मेंद्र से तालाक से लेने से मना कर दिया था।

इसके बाद में एक्टर धर्मेद्र ने मुस्लिम धर्म अपनाकर हेमा मालिनी से साल 1979 में शादी की। हेमा मालिनी ने बेटी ईशा और आहना को जन्म दिया। आपकों बता दें कि- 70 के दशक में हेमा मालिनी को शादी के लिए तीन- तीन सुपरस्टार्स ने शादी के लिए प्रपोज किया था। बताया जाता है कि उनकी शादी एक बार तो एक्टर जीतेंद्र के साथ होने वाली थीं।

क्यों सनी पापी की दूसरी शादी को लेकर नाराज हो गए थे?

देओल परिवार के सदस्य धर्मेद्र की दूसरी शादी की बात को सहन करना थोड़ा मुश्किल हो रहा था। उस वक्त धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल इतना खफा हो गए थे कि- उन्होनें अपनी सौतेली मां हेमा मालिना पर चाकू से हमला कर जख्मी कर दिया था। सनी देओल की मां प्रकाश कौर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि- हेमा मालिनी पर सन्नी द्वारा हमले करने की बात को अफवाह बताकर टाल दिया था।

आगे उन्होंने कहा था कि- हर बेटा- बेटी चाहती हैं उसके पिता उसकी मां को सबसे ज्यादा प्यार करें। लेकिन इस मतलब ये बिल्कुल नहीं है वह दूसरी महिला को मार देगा। जो कि उसके पापा से प्यार करती हैं। सन्नी की प्रकाश कौर ने कहा कि- मैं ज्यादा पढ़ी- लिखी नहीं हूं, लेकिन अभी भी बच्चों की नजर में सबसे खूबसूरत महिला हूं। मैंने अपने बच्चों को अच्छी तहजीब सिखाई हैं।

हेमा मालिनी का एक्सीडेंट होने के बाद कौन उनसे मिलने पहुंचे थे?

View this post on Instagram

Happy new year. #newyear #love

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

 

एंग्रीमैंन एक्टर सन्नी देओल और उनके भाई बॉबी देओल ने कभी भी सर्वाजनिक मंच पर अपनी दूसरी मां हेमा मालिनी के बार में कोई बयान नहीं दिया हैं। साथ ही हेमा मालिनी भी सन्नी से रिश्ते को लेकर कह चुकी हैं कि- परिवार में सभी ठीक तरह से बर्ताव करते हैं। याद दिला दें कि- जयपुर में हेमा मालिना का एक्सीडेंट हुआ था तो जिसके बाद हेमा मालिनी को अस्पताल में भर्ती कराया था। सबसे पहले उनका हाल-चाल पूछने के लिए जाने वाले शख्स सन्नी देओल ही थे।

 

 

ये भी पढ़े:

टाइगर श्राफ की मम्मी अभी भी दिखती हैं बेहद हॉट और खूबसूरत, देखें तस्वीरें |

क्योंकि सास भी कभी बहु थी : टीवी की ये खूबसूरत बहुएं अब बन चुकी हैं सास |

जब पार्टी में घबराकर बोले सुशांत- ‘मुझे सलमान खान से डर लगता है’,देखें VIDEO |

HINDI JOKES :पत्नी गुस्से में फोन करके पति से पूछती है, पत्नी-कहां पर हो? पति ने कहा |

बालिका वधू की आनंदी अपने से 18 साल बड़े इस एक्टर के साथ करने जा रही हैं शादी |