जब पार्टी में घबराकर बोले सुशांत- 'मुझे सलमान खान से डर लगता है',देखें Video

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की अगर किसी सी से दुश्मन हो जाए तो सामने वालों को भारी पड़ जाती है बता दें कि- सलमान की दुश्मनी काफी दिनों तक एक्टर विवेक ओबेरॉय, सिंगर अरजीत सिंह के साथ रह चुकी हैं। जिसके वजह से उनके फिल्मी करियर बहुत असर पड़ा है। यह ही नहीं, उन्होंने नए एक्टर और एक्ट्रेस को लांच भी किया हैं। जैसें- अभिनेता के बेटे आदित्य पंचोली, हिमेश रेशमिया को लांच किया है।

वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में तकरीबन 25-26 साल से अपने पैर जमाए हुए हैं। वहीं दूसरी ओर एक्टर सुशांत सिहं राजपूत के निधन के बाद उनसे जुड़े फोटोज, वीडियों और मीडिया चैनलेंस को दिए गए इंटरव्यू धड़ल्ले वायरल हो रहे हैं। उनके चाहने वाले उनकी फिल्म केदारनाथ, पीके, छिछोरे और हाल ही रिलीज हुई दिल बेचार जैसी फिल्मी देखकर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स  ने सलमान को किया ट्रोल

जब पार्टी में घबराकर बोले सुशांत- 'मुझे सलमान खान से डर लगता है',देखें Video

इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स सुशांत की मौत को लेकर सितारों के किड्स एक्ट्रेस आलिया भट्ट, एक्टर वरूण धवन, रणबीर कपूर, सलमान खान को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। सुशांत केस की जब प्रारंभिक जांच की जा रही थी तो ये बात भी सामने आ रही थी कि- उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा था। इतना ही नहीं, इस बात का खुलासा किया जा रहा था कि- एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आदित्य पंचोली के एक पार्टी के दौरान झड़प हो गई थी।

जिसके बाद सलमान ने उनको फोन करने के बाद खरी- खोटी सुनाई थीं। सुशांत आने वाले जिस फिल्म काम करने वाले थे। उस फिल्म से डायरेक्टर ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था। जिसके चलते एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मानसिक रूप से तनाव में चले गए थे। बाद में उन्होंने 14 जून को अपने ब्रांदा स्थित फ्लैट में पंखे से फंदा लगाकार खुदकुशी कर ली थीं।

सलमान- सुशांत के फैंस आपस में भिड़े तो फिर किया ये ट्वीट

 

सुशांत के फैंस सलमान खान का पूरी तरह से बॉयकाट कर रहे हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में कई गाने में सलमान को लेकर बुरा- भला कहा गया है। सोशल मीडिया यूजर्स सलमान को लेकर लगातार कमेंटबाजी कर रहे हैं। जब ये मामला तुल पकड़ने लगा तो सलमान- सुशांत के फैंस आपस में भिड़ गए। फिर एक्टर सलमान खान ने ट्वीट किया था कि- अपने फैंस से इमोशनल अपील की थी कि- वो सुशांत के चाहने वाले को बुरा न लिखें।

यहां पर देखें वीडियो

 

कथित वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें जब एंकर सुशांत से कहती है कि मैं सलमान खान को बुलाना चाहती हूं तो सुशांत इशारे से उनको बुलाने के लिए मना कर देते हैं। आगे सुशांत कहते है कि अपर केस में सलमान कैपिटल लेटर स्टार हैं.

 

 

ये भी पढ़े:

रिया चक्रवर्ती की डिलीट की गई वॉट्सऐप चैट ED ने किया रिट्रीव |

ड्वेन ब्रावो ने बताया धोनी के बाद कौन होगा चेन्नई का अगला कप्तान |

ISIS के आतंकी का बड़ा खुलासा, बोला- इन नेताओं को मारने के लिए आया था दिल्ली |

क्या सनी देओल ने हेमा मालिनी पर किया था चाकू से हमला? पहली पत्नी ने खोला था राज |

सुशांत केस में सामने आया रिया का दोहरा चरित्र, जानिए पूरा मामला |

Leave a comment

Your email address will not be published.