रिया का डिलीट चैट हुआ रिट्रीव, इन 4 लोगों का नाम आया सामने
/

रिया चक्रवर्ती की डिलीट की गई वॉट्सऐप चैट ED ने किया रिट्रीव, इन 4 लोगों के नाम आए सामने

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में अब एक और नया खुलासा हुआ है, जिसमें रिया चक्रवर्ती की कुछ व्हाट्सएप चैट सामने आई है। इस चैट में रिया ड्रग के बारे में बातें करती नजर आ रही हैं, जिसे सुशांत सिंह मामले से जोड़कर देखा जा रहा है। इस मामले में ऐसा सबूत जांच की कड़ी में बेहद अहम साबित हो सकता है।

ड्रग्स एंगल को लेकर रिया चक्रवर्ती की चैट सामने आने के बाद सीबीआई, ईडी, बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) केस में शामिल हो गई है। बताया जा रहा है कि ईडी ने रिया के वॉट्सऐप से डिलीट की गई चैट सीबीआई और एनसीबी को भी सौंपी है। चैट में रिया का कथित तौर पर ड्रग्स कनेक्शन प्रकाश में आया है। सूत्रों के अनुसार अगले एक-दो दिन में एनसीबी की टीम रिया से पूछताछ कर सकती है।

रिया के वकील का दावा- एक्ट्रेस ने कभी ड्रग्स नहीं ली

वहीं रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने ड्रग्स की थ्योरी को पूरी तरह से खारिज कर दिया है।  साथ ही कहा है कि रिया ने कभी ड्रग्स नहीं ली है।  इस मामले में रिया किसी भी जांच से गुजरने को तैयार हैं।

इन चार लोगों से जुड़ा है रिया की डिलीट चैट्स का ड्रग्स कनेक्शन

रिया की डिलीट की गई चैट ईडी ने रिट्रीव की है। दावा किया जा रहा है कि रिया ने ड्रग्स के संबंध में जिन चैट्स को डिलीट किया है, वह चार लोगों से जुड़ी थी। पहली चैट रिया और गौरव आर्या के बीच है।  गौरव आर्या वो शख्स है, जिसे ड्रग डीलर बताया जा रहा है। इससे रिया की बात साल 2017 में हुई थी। रिया गौरव से एमडी की डिमांड कर रही थी।

रिया ने गौरव से पूछा है तुम्हारे पास MD है?  यहां MD का मतलब Methylene dioxy methamphetamine माना जा रहा है, जो एक तरह का ड्रग्स है।

दूसरी चैट रिया की जया साहा से हुई। जया से चैट के ऐसे हिस्से सामने आए हैं, जिसमें आशंका जताई जा रही है, कि रिया पिछले साल नवंबर से सुशांत को कोई ड्रग दे रही थीं। वहीं रिया ने जया से सुशांत की मौत की खबर मिलने के बाद दोपहर करीब ढाई बजे बात की थी। एक और चैट में जया साहा ने रिया से यह कहा था- पानी, चाय या कॉफी में चार ड्रॉप्स डालकर उसे (संभवत: सुशांत को) देना है। फिर 40 मिनट लगेगा।

तीसरी चैट श्रुति और चौथी चैट मिरांडा के साथ की है। सैमुएल मिरांडा और रिया के चैट में मिरांडा कहता है, ‘हाय रिया, स्टफ लगभग खत्म हो चुका है।  इसके बाद मिरांडा रिया से पूछता है, क्या हम ये शोविक के दोस्त से ले सकते हैं?, लेकिन उसके पास सिर्फ हैश (hash) और (bud) है। यहां hash और bud को कम तीव्रता वाला ड्रग्स माना जा रहा है।  ये चैट 17 अप्रैल 2020 की है। सैमुअल के बारे में सुशांत के कुक नीरज ने बताया था कि वह खास तरह की सिगरेट लाते थे।

 

 

 

ये भी पढ़े:

टाइगर श्राफ की मम्मी अभी भी दिखती हैं बेहद हॉट और खूबसूरत, देखें तस्वीरें |

क्योंकि सास भी कभी बहु थी : टीवी की ये खूबसूरत बहुएं अब बन चुकी हैं सास |

जब पार्टी में घबराकर बोले सुशांत- ‘मुझे सलमान खान से डर लगता है’,देखें VIDEO |

HINDI JOKES :पत्नी गुस्से में फोन करके पति से पूछती है, पत्नी-कहां पर हो? पति ने कहा |

बालिका वधू की आनंदी अपने से 18 साल बड़े इस एक्टर के साथ करने जा रही हैं शादी |