ISIS के आतंकी का खुलासा, इन नेताओं को मारने आया था दिल्ली
/

ISIS के आतंकी का बड़ा खुलासा, बोला- इन नेताओं को मारने के लिए आया था दिल्ली

दिल्ली में जिस आईएसआईएस का आतंकी को आईईडी के साथ गिरफ्तार किया गया है, उसने पूछताछ में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं।

नई दिल्ली– दिल्ली में जिस आईएसआईएस का आतंकी को आईईडी के साथ गिरफ्तार किया गया है, उसने पूछताछ में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। उसके निशाने पर भाजपा और आरएसएस के कई नेता थे जिनकी वो हत्या करना चाहता था। आपको बता दें कि धौलाकुआं से करोलबाग के बीच रास्ते में रिज रोड पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और आतंकी के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसके बाद आतंकी को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया जिसके बाद उसे आठ दिन की पुलिस रिमांड उसने ये राज उगले हैं।

राम मंदिर निर्माण से बौखलाए आतंकी

राम मंदिर भूमि पूजन के बाद से ही आंतकी संगठनों के निशाने पर कई सारे भाजपा और आरएसएस के नेता हैं। 15 अगस्त से पहले बीजेपी और आरएसएस के नेताओं पर आतंकी हमले का इनपुट्स भी पुलिस को मिला था। इस इनपुट्स के बाद बीजेपी व आरएसएस के नेताओं की सिक्यूरिटी का ऑडिट किया गया था। वहीं अब पुलिस के हाथ लगे इस आतंकी ने ये बात मानी है कि ये दिल्ली में आतंकी हमला करने के बाद किसी नेता की टारगेट किलिंग करने वाला था।

पत्नी के रोकने पर भी न माना आतंकी

आतंकी मोहम्मद मुस्तकीम खान उर्फ अबु यूसुफ की पत्नी का कहना है कि उसका पति उत्तर प्रदेश के बलरामपुर स्थित अपने घर में गन पाउडर और अन्य विस्फोटक सामग्री इकट्ठा कर रहा था।महिला का कहना है कि उसने अपने पति अबु को ऐसा करने पर चेतावनी दी थी, कि उसे इस तरह की चीजें नहीं करनी चाहिए, लेकिन अबु ने उससे कहा कि उसे न रोके।

वहीं अबु के पिता कफील खान ने एक चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि उनका बेटा एक अच्छा इंसान था, जो कि किसी से लड़ाई-झगड़ा तक नहीं करता था। कफील ने कहा कि उन्होंने कभी ये कल्पना नहीं की थी कि उनका बेटा आतंकी गतिविधियों में शामिल हो जाएगा।

 

 

 

ये भी पढ़े:

टाइगर श्राफ की मम्मी अभी भी दिखती हैं बेहद हॉट और खूबसूरत, देखें तस्वीरें |

क्योंकि सास भी कभी बहु थी : टीवी की ये खूबसूरत बहुएं अब बन चुकी हैं सास |

जब पार्टी में घबराकर बोले सुशांत- ‘मुझे सलमान खान से डर लगता है’,देखें VIDEO |

HINDI JOKES :पत्नी गुस्से में फोन करके पति से पूछती है, पत्नी-कहां पर हो? पति ने कहा |

बालिका वधू की आनंदी अपने से 18 साल बड़े इस एक्टर के साथ करने जा रही हैं शादी |