सुशांत सिंह राजपूत के मामले के बीच इस अभिनेत्री ने बताया भोजपुरी इंडस्ट्री का काला सच

सुशांत सिंह राजपूत के मामले के बीच इस अभिनेत्री ने बताया भोजपुरी इंडस्ट्री का काला सच

सुशांत सिंह राजपूत के मामले के बीच भोजपुरी इंडस्ट्री की बड़ी अदाकारा अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री की पोल खोलकर रख दी है और स्टार किड्स पर जमकर हमला बोला है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और भोजपुरी जगत तक में नेपोटिजम पर बहस छिड़ गई है। नेपोटिजम की आग में लोग घी डाल रहे हैं। इसी बीच अब एक नया खुलासा किया है अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने… उन्होंने इंडस्ट्री में नेपोटिजम की पोल खोल कर रख दी है। साथ ही अपनी मानसिक स्थिति को लेकर बड़ी बात कही है।

भोजपुरी फिल्मों का भी ऐसा ही है हाल

अक्षरा ने आगे कहा कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में गुटबाजी बहुत ज्यादा है। अपने करियर के शुरुआती दिनों के बारे में बात करते हुए अक्षरा सिंह ने कहा कि जब वो इंडस्ट्री में नई-नई आई थीं, तो अगर वो किसी और हीरो के साथ काम करती थीं, तो दूसरा हीरो उनके साथ काम करने से मना कर देता था. उन्होंने कहा कि इसी कारण मुझे भी साइडलाइन किया गया था, जिसके बाद मैं भी बुरे वक्त से गुजर रही थी।

स्टार किड्स पर बोला हमला

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अब भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है, उस विडियो में अक्षरा ने कहा है कि स्टार किड्स को आसानी होती है, फिल्मी करियर बनाने में और आम लोगों को इसी कारण दिक्कत होती है. स्टार किड्स को भी फिल्मों के लिए डायरेक्ट की जगह ऑडिशन देने चाहिए।

कोई नहीं देता साथ

सुशांत सिंह राजपूत के वाकिए को खुद से जोड़ते हुए अक्षरा ने कहा कि जब जिंदा हो तब तक साथ देने के लिए कोई भी नहीं आता, लेकिन जब मौत हो जाती है, तो मोमबत्ती लेकर सब खड़े हो जाते हैं, जो कि बेहद शर्मनाक है।

आपको बता दे कि बीते दिनों अक्षरा, सुशांत सिंह राजपूत के घर पटना पहुंची थीं, जहां उन्होंने सुशांत के पिता केके सिंह से मुलाकात की थी।

 

 

 

 

HindNow Trending : सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म | टी-सीरीज की मालकिन | फ्लिपकार्ट में 
जबरदस्त डिस्काउंट | सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर पिता कृष्ण कुमार | चीन की खैर नहीं