अपने हीरो सुशांत सिंह राजपूत के लिए डायरेक्टर ने लिखा आंख धम करने वाला मैसेज

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने आखिरी फिल्म डायरेक्टर से किया था ये वादा, मौत से पहले निभा कर गये

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म से एक निर्देशक के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाले मुकेश छाबड़ा ने सुशांत के लिए एक भावपूर्ण मैसेज लिखा है।

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है। लेकिन उन्हें लोग अपने अपने तरीके से याद कर रहे हैं। बॉलीवुड का एक हिस्सा जहां सुशांत सिंह राजपूत की मौत से गमगीन है तो वहीं दूसरे धड़े के लोगों को सांप सूंघ गया है। इस बीच एक बड़ी बात की है सुशांत की आखिरी फिल्म के निर्देशक ने… उन्होंने सुशांत के वादे को याद किया है जो बड़ा मार्मिक है।

सुशांत के लिए लिखा मैसेज

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सुशांत के दुनिया को अलविदा करने के मौके पर कहा मैसेज लिख जो बेहद भावुकता से भरा है। उन्होंने लिखा कि सुशांत उनके बहुत करीब थे। ‘काइ पो चे’ से लेकर अब तक हमने कई फिल्मों में काम किया सुशांत की फिल्म को याद करने का इससेे अच्छा मौका नहीं हो सकता कि हम उनकी आखिरी फिल्म को प्यार दें।

क्या था सुशांत का वादा

डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा धे सुशांत सिंह राजपूत के वादे को बताते हुए लिखा,

सुशांत सिंह राजपूत हमेशा कहते थे कि मेरी पहली फ़िल्म में वो काम जरूर करेंगे। उन्होंने वो वादा पूरा किया और मेरी फिल्म रिलीज हो रही है। लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ये फिल्म सुशांत के बिना देखूंगा।

डायरेक्टर ने किया भावुक

सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए दिल बेचारा के निर्देशक अपने शब्दों में ही भावुक हो गए। अपने दोस्त को याद करते हुए उन्होंने लिखा

जैसा कि हम इस फिल्म को रिलीज़ कर रहे हैं, तो आगे भी उनका प्यार हमें गाइड करता रहेगा. और मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि प्रोड्यूसर्स ने इस फिल्म को हर किसी के लिए उपलब्ध कराने का फैसला किया है। मेरे दोस्त, हम तुम्हारे प्यार और तुम्हें सेलिब्रेट करने जा रहे हैं। मैं ये कल्पना कर सकता हूं कि तुम अपनी प्यारी सी मुस्कान के साथ हमें ऊपर से देख रहे होंगे और दुआ दे रहे होंगे।

कब रिलीज होगी फिल्म

आपकों बता दें कि सुशांत राजपूत ने 14 जून को सुसाइड कर लिया था। उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है जो कि पहले एक कास्टिंग डायरेक्टर थे।

 

 

 

HindNow Trending : सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या पर अब मनोज बाजपेई | भोजपुरी इंडस्ट्री का काला सच |
टीवी सीरियल | भारत सरकार ने लिया बड़ा फैसला | भारतीयों के दिल पर छाए ये देशी एप्प