दिवंगत इकलौते बेटे सुशांत सिंह राजपूत के लिए पिता ने कृष्ण कुमार ने कह दी रुला देने वाली बात

दिवंगत इकलौते बेटे सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर पिता कृष्ण कुमार ने कहा- “वर्षो की मन्नत के बाद मिला था”

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके कृष्ण कुमार की हालत अच्छी नहीं है वो अपने बेटे के कभी न खत्म होने वाले इंतज़ार में बैठे हुए हैं और उसे याद कर आंसुओं के सैलाब में डूब चुके हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद‌ पूरे टीवी, सोशल मीडिया और अखबारों में उनका ही जिक्र है। सबके बुरी हालत उनके पिता कृष्ण कुमार राजपूत की है। सुशांत सिंह के पिता बिल्कुल टूट चुके हैं, पिछ्ले दिनों सुशांत की शोक सभा में बैठे पिता की एक तस्वीर इस बात की गवाह है कि उन पर क्या बीत रहीं है, इसी बीच अब उन्होंने अपने सुशांत सिंह राजपूत बेटे के लिए भावुक कर देने वाली बात कही है।

मन्नतों से मिला था बेटा

अपने जवान और इकलौते बेटे की मौत पर कृष्ण कुमार गमगीन हैं, उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए बातचीत में कहा

हमने उसके होने के लिए मन्नत मांगी थी। 3 साल तक मन्नत मांगने के बाद सुशांत का जन्म हुआ था। 4 लड़कियों में वह एक लड़का था, लेकिन कहते हैं न मन्नत से मांगा हुआ ऐसे ही जाते है वहीं हुआ. वो हमें छोड़ के चला गया।

इतना कहना ही था कि वो फिर शोक में डूब गए और आंसुओं का सैलाब उन्हें रह-रहकर तोड़ रहा है।

पिता की बुरी हालत

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत के 14 जून को आत्महत्या करने के बाद से सुशांत के पिता की स्थिति बेहद खराब है वो किसी से कोई बात नहीं अर रहें हैं। उनकी आंखों में आंसुओं के सैलाब के बीच हैं, तो बस बेटे के लिए कभी न खत्म होने वाला इंतजार… और इस बात का गम कि वो उसे बचाने के लिए कुछ न कर सके।

घर पहुंचे थे कानून मंत्री

कुछ दिनों पहले उनके पटना स्थित घर पर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने देश के कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद भी पहुंचे थे, जानकारी के अनुसार उस दौरान पिता कृष्ण कुमार की हालत उस वक्त भी वैसी ही थी रविशंकर प्रसाद ने सुशांत के पिता के साथ क्लिक की गई फोटोज़ भी इंस्टाग्राम पर सभी के साथ शेयर की थी।

 

 

 

HindNow Trending : सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या पर अब मनोज बाजपेई | भोजपुरी इंडस्ट्री का काला सच |
टीवी सीरियल | भारत सरकार ने लिया बड़ा फैसला | भारतीयों के दिल पर छाए ये देशी एप्प