परिवार के साथ झगड़े के बाद अमीषा पटेल ने इस शख्स के साथ रहीं
/

परिवार के साथ झगड़े के बाद अमीषा पटेल ने इस शख्स के साथ गुजारी काफी रातें, अब किया कई खुलासा

अभिनेत्री अमीषा पटेल ने रोमांटिक फिल्म "कहो न प्यार है" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साल 2001 में फिल्म गदर: एक प्रेमकथा में शानदार अभिनय किया।

अभिनेत्री अमीषा पटेल ने रोमांटिक फिल्म “कहो न प्यार है” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साल 2001 में फिल्म गदर: एक प्रेमकथा में शानदार अभिनय किया। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्म फेयर स्पेशल अवॉर्ड मिला था। फिलहाल अमीषा पटेल काफी समय से फिल्मो से दूर है, लेकिन सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं, जिसके चलते वो चर्चा में बनी रहती हैं।

‘कहो न प्यार है’, ‘गदर: एक प्रेम कथा‘, क्रांति, ‘हमराज’, ‘वादा’, ‘ऐलान’ और ‘रेस -2‘ जैसी फिल्मो में अमीषा पटेल का दमदार अभिनय रहा है। सूत्रों के अनुसार विक्रम भट्ट से ब्रेकअप के बाद अमीषा अपने बिजनेस पार्टनर कुणाल गुमर के साथ रिलेशन में रही। अमीषा पटेल अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अक्सर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरे शेयर की थी, जिसमे वो काफी बोल्ड नज़र आ रही हैं। इस ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी बोल्ड लग रही है। अमीषा पटेल की उम्र 40 हो चुकी हैं, उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और विक्रम भट्ट के साथ वो लिव इन रिलेशनशिप में भी रही हैं, फिलहाल उनका यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला। सूत्रों के मुताबिक अमीषा पटेल विक्रम के साथ रहने के लिए अपने माता-पिता से लड़ाई भी की थी।

आपको बताते चलें कि अमीषा पटेल काफी समय तक विक्रम के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रही हैं। विक्रम भट्ट का अफेयर अमीषा पटेल से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी रहा है था। यह रिश्ता भी ज्यादा नहीं चला। सूत्रों की माने तो विक्रम, अमीषा को लेकर बहुत गंभीर थे। उन्होंने इस बात को स्वीकारा था कि वह अमीषा से शादी करेंगे और जब तक वो तैयार नहीं हो जाती तब तक वह उनका इंतज़ार करेंगे।

अभिनेत्री सुष्मिता सेन से अफेयर के चलते 1998 में अपनी पत्नी अदिति से विक्रम भट्ट का तलाक हुआ था। सुष्मिता से ब्रेकअप के बाद विक्रम की जिंदगी में अमीषा आयी थी फिर उनका रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चला। आपको बता दें कि सुष्मिता और विक्रम जब रिश्ते में थे तब विक्रम भट्ट की उम्र 27 साल और सुष्मिता की 20 साल थी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

बढ़ते कोरोना संक्रमण पर मुख्यमंत्री ने इन सात जिलों के लिए लिया कठोर निर्णय |

कारगिल विजय दिवस पर मोदी ने किया वीर सपूतों की शहादत को नमन |

फिनाले के टेलीकास्ट होने से पहले ही सामने आ गया खतरों के खिलाड़ी 10 के विजेता का नाम |

कंगना रनौत के समर्थन में उतरे सोनू निगम, खोला बॉलीवुड का काला सच |

35 गोताखोरों ने 32 किलोमीटर की तलाश फिर भी रहे निराश, नहीं मिला संजीत का शव |