कंगना रनौत के समर्थन में उतरे सोनू निगम, खोला कई काला सच
/

कंगना रनौत के समर्थन में उतरे सोनू निगम, खोला बॉलीवुड का काला सच

बॉलीवुड के बड़े प्लेबैक सिंगर सोनू निगम ने बॉलीवुड के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थन में बड़ा बयान दिया है।

बॉलीवुड में कोई भी मुद्दा उठता है उसमें बोलने वालों में पहला नाम केवल एक अभिनेत्री का होता है… कंगना रनौत। इस समय वो दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के कारण चर्चा में हैं। सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए कंगना कैपेन चला रही हैं, यही नहीं वो मुखरता से बॉलीवुड के नेपोटिजम और गुटबाजी को कठघरे में खड़ा कर रही हैं। उनके समर्थन में कई बड़े स्टार भी हैं जबकि अब स्टार सिंगर सोनू निगम ने उनके लिए बड़ा बयान दिया है।

नेपोटिजम पर भड़के सोनू

सोनू निगम बॉलीवुड में नेपोटिजम पर बुरी तरह बरस चुके हैं। कंगना रनौत और सोनू दोनों ने ही बॉलीवुड की हकीकत सबके सामने रख दी है। दरअसल, हाल ही में सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोटिजम और माफिया राज की पोलट्टी खोल दी थी और सोनू के सीधे निशाने पर दिव्या खोसला कुमार हैं जिनकी वो हर मंच पर आलोचना करते रहते हैं और उस दौरान उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में माफिया राज होने की बात भी कही थी।

जायज ठहराईं बातें

कंगना ने हाल ही में कहा था कि उन्हें महेश भट्ट ने चप्पल फेंक कर मारी थी। सोनू निगम ने कंगना के इस बयान को सही माना है। उन्होंने इसे अनुभवों के अनुसार कही है क्योंकि वो बॉलीवुड की कड़वी हकीकत अच्छे से जानते हैं। उन्होंने कहा,

‘मुझे कंगना पर विश्वास है अगर वे ऐसा कुछ कह रही हैं तो हुआ होगा. मुझे नहीं लगता है कि कोई भी इंसान ऐसी कहानियां बनाकर बोलेगा। अब मुझे इस इंडस्ट्री में दो दशक से ज्यादा हो गए, मेरे साथ ऐसा एक्पीरियंस नहीं हुआ है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि किसी के साथ भी ऐसा ना हुआ हो।

कंगना के समर्थन में सोनू निगम

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान भूषण कुमार और अबु सलेम के मामले में चर्चा का विषय बने बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर सोनू निगम ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में कंगना रनौत के रवैए पर उनकी प्रशंसा की है और उनके इस काम को बेहतरीन बताया है। इसके साथ ही उन्होंने कंगना के लिए सम्मान होने की बात के साथ कहा कि उंकी खूब तारीफ की जानी चाहिए। सोनू निगम ने कहा,

‘मेरे दिल में कंगना के लिए बहुत सम्मान है। ऐसे बोल्ड स्टेप लेने के लिए हिम्मत और दिमाग में क्लियरिटी चाहिए।’

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” ने रचा इतिहास |

हिंदी जोक्स: एक औरत का दामाद बहुत काला था, औरत एक दिन उसे खूब दूध, दही खिलाते हुए बोली |

परिवार के साथ झगड़े के बाद अमीषा पटेल ने इस शख्स के साथ गुजारी काफी रातें |

नागपंचमी: क्यों आज की जाती है नागो की पुजा, जाने आज के दिन का महत्व |

बड़ी खबर: टॉपटेन अपराधियों में नंबर वन टिंकू कपाला मुठभेड़ में ढेर |