"दिल बेचारा" ने रचा इतिहास, सबसे ज्यादा IMDB वाली पहली बॉलीवुड फिल्म
/

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” ने रचा इतिहास, सबसे ज्यादा IMDB वाली पहली बॉलीवुड फिल्म

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म "दिल बेचारा" शुक्रवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर किया और सभी को भावुक कर दिया।

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म “दिल बेचारा” शुक्रवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर किया और सभी को भावुक कर दिया। यह फिल्म मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित और संजना सांघी मुख्य भूमिका में है। आपको बता दें कि यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्म “द फॉल्ट इन आवर स्टार्स “का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है।

सुशांत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” के रिलीज होने के कुछ ही मिनटों के भीतर ही दर्शको ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा। इसके चलते साइट कुछ समय के लिए दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वहीं फिल्म ने रिकॉर्ड भी तोड़ दिया क्योंकि रिलीज के आधे घंटे के भीतर ही आईएमडीबी रेटिंग 10 पर चढ़ गई। 21 हजार से अधिक वोटों के साथ, दिल बेचारा की आईएमडीबी रेटिंग 9.8 पर है।

फिल्म “दिल बेचारा” में सुशांत सिंह राजपूत ने मैनी की भूमिका निभाई है, जो ओस्टियोसारकोमा से पीड़ित है, जबकि संजना सांघी ने किज़ी बसु की भूमिका निभाई है, जो थायराइड कैंसर से जूझ रहे हैं। यह फिल्म कमल हासन और आर माधवन की 2003 की तमिल फिल्म अंबे सिवम को हराकर, ‘टॉप रेटेड इंडियन मूवीज’ आईएमडीबी की सूची में शीर्ष स्थान पर है।

ट्विटर पर यूज़र्स ने कहा –

दिल बेचारा की सबसे ज्यादा रेटिंग वाली भारतीय फिल्म है। फैंस यह जानकर रोमांचित थे। कई लोगों ने बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि अर्पित की। एक ट्विटर यूजर ने कहा, “यही हम #SushantSinghRajpoot को श्रद्धांजलि कहते हैं … उनकी उपस्थिति याद की जाएगी और याद किया जाएगा। … # IMDb..Record ब्रेकिंग पर 10/10। किसी भी फिल्म के लिए ऐसा नहीं हुआ। ”

एक अन्य ने कहा, “मुझे नहीं लगा कि मेरे पास अंत तक फिल्म देखने की ताकत थी। मुझे ऐसी फिल्म देखने से नफरत है जहां एक दुखद अंत है, यह केवल आपके लिए है।”

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

बढ़ते कोरोना संक्रमण पर मुख्यमंत्री ने इन सात जिलों के लिए लिया कठोर निर्णय |

कारगिल विजय दिवस पर मोदी ने किया वीर सपूतों की शहादत को नमन |

फिनाले के टेलीकास्ट होने से पहले ही सामने आ गया खतरों के खिलाड़ी 10 के विजेता का नाम |

कंगना रनौत के समर्थन में उतरे सोनू निगम, खोला बॉलीवुड का काला सच |

35 गोताखोरों ने 32 किलोमीटर की तलाश फिर भी रहे निराश, नहीं मिला संजीत का शव |