फिनाले के पहले ही हुआ खतरों के खिलाड़ी 10 के विजेता का फैसला
/

फिनाले के टेलीकास्ट होने से पहले ही सामने आ गया खतरों के खिलाड़ी 10 के विजेता का नाम, इनके सिर सजेगा ताज

26 जुलाई रविवार को रोहित शेट्टी के एडवेंचर गेम शो खतरों के खिलाड़ी 10 आज आने वाला है ,फैन्स को उनका विजेता मिल गया है।

26 जुलाई रविवार को रोहित शेट्टी के एडवेंचर गेम शो खतरों के खिलाड़ी 10 आज आने वाला है, फैन्स को उनका विजेता मिल गया है। शो के फिनाले एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है। जिसकी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं। वहीं फैन्स एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ जीतने की बधाइयां दे रहे हैं।

 

 

आपको बता दें कि फिनाले का एपिसोड प्रसारित नहीं हुआ है। दरअसल बधाई देने की शुरुआत एकता कपूर के इंस्टाग्राम स्टोरी से हुई। एकता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया और करिश्मा तन्ना को बधाई दी थी। जिसके बाद फैन्स ने सोचा कि खतरों के खिलाड़ी 10 को करिश्मा जीत गई हैं। ऐसे में सब करिश्मा को शो जीतने को लेकर बधाइयां देने लगे।

 

 

 

View this post on Instagram

 

♥️♥️♥️♥️ happy @karishmaktanna @ektarkapoor #karishmatanna #khatrokekhiladi10 #ktians

A post shared by KarishmaTanna Fan Page❤️ (@karishmatanna_fc) on Jul 22, 2020 at 11:30am PDT

 

फिनाले की रेस में ये स्टार्स –

आज शाम को खतरों के खिलाड़ी 10 का विनर कौन है, इसका खुलासा अधिकारिक तौर पर होगा। फिलहाल करिश्मा तन्ना और धर्मेश सर शो के दो फाइनलिस्ट हैं। खतरों के खिलाड़ी 10 में फिनाले टास्क के इस खतरनाक स्टंट में बलराज सयाल को हराकर करिश्मा तन्ना पहली फाइनलिस्ट बनीं और दूसरा फाइनलिस्ट बनने के लिए रोहित शेट्टी ने धर्मेश, बलराज सयाल और करण पटेल को दो ट्रकों वाला टास्क दिया।

इस स्टंट में एक ट्रक में लगे झंडे को दूसरे ट्रक में लगाना था। लेकिन ट्विस्ट ये था कि एक दूसरे के आसपास चलते हुए ट्रक में ये टास्क करना था।

धर्मेश ने बलराज और करण को हराकर यह स्टंट जीत गए और फाइनल में उन्होंने जगह बना ली अब देखना यह होगा कि शो का तीसरा फाइनलिस्ट कौन होगा और किसने जीता है खतरों के खिलाड़ी 10 का ये खिताब ,आज शाम को पता चलेगा।

वहीं पुराने प्रतिभागी भी फिनाले एपिसोड में मस्ती करते नजर आएंगे। साथ ही जय भानुशाली और जैस्मिन भसीन सहित अन्य डांस परफॉरमेंस देंगे।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” ने रचा इतिहास |

हिंदी जोक्स: एक औरत का दामाद बहुत काला था, औरत एक दिन उसे खूब दूध, दही खिलाते हुए बोली |

परिवार के साथ झगड़े के बाद अमीषा पटेल ने इस शख्स के साथ गुजारी काफी रातें |

नागपंचमी: क्यों आज की जाती है नागो की पुजा, जाने आज के दिन का महत्व |

बड़ी खबर: टॉपटेन अपराधियों में नंबर वन टिंकू कपाला मुठभेड़ में ढेर |