मीडिया में हमेशा वायरल रहा है अमिताभ और अभिषेक का फैंडली नेचर, दिखता है बाप-बेटे में प्यार

अमिताभ और अभिषेक बच्चन में हैं कमाल की बॉन्डिंग, तस्वीरें देख लोग कर रहे तारीफ

अमिताभ ओर अभिषेक बाहर चाहे कितने भी बड़े स्टार हों लेकिन ‌घर पर एक बेहतरीन बाप-बेटे हैं जो एक दोस्ती के रिशते में भी बदल गया है।

अमिताभ और अभिषेक बच्चन के लिए ये वक्त मुश्किल है। दोनों की कोरोनावायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है खास बात ये है कि बाद में ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। बड़ी ओर अच्छी बात ये है कि जया बच्चन स्वस्थ हैं।

खुद दी थी जानकारी

अमिताभ और अभिषेक ने खुद लोगों को जानकारी दी थी कि वे कोरोनावायरस से संक्रमित हैं। आपको बता दें कि शनिवार रात के बाद दोनों को ही अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

दोस्ती का रिश्ता

अमिताभ और अभिषेक की जोड़ी ऐसी है जो बाप-बेटे से ज्यादा एक दोस्त की है इसी के चलते दोनों की केमेस्ट्री लोगों को पसंद आती है अमिताभ और अभिषेक एक दूसरे से बिल्कुल खुले हुए विचार रखते हैं।

साथ किया है काम

अमिताभ और अभिषेक की इसी बेहतरीन केमेस्ट्री का रखज है कि दोनों ने मिलकर कई सुपरहिट फिल्में की हैं। खास बात ये है कि ये सभी फिल्में सुपरहिट रहीं हैं।

बिग-बी का अंदाज

अमिताभ और अभिषेक के दोस्ती के ऐसे ही रिश्तों की तस्वीरें सोशल मीडिया फर वायरल होती रहीं हैं, बड़ी बात ये है कि सभी तस्वीरें बिग भी यानी अमिताभ बच्चन द्वारा ही शेयर की गई हैं।

साथ चलते हैं अभिषेक

अमिताभ और अभिषेक ऐसे हैं जो अपनी खुशियां ओर तकलीफ साथ में शेयर करते हैं यही नहीं जहां कहीं भी सामाजिक कार्यों में अमिताभ जाते हैं वहां अभिषेक की मौजूदगी जरूर होती है।

 

 

ये भी पढ़े:

कोरोना वायरस वैक्सीन लगवाने वाली बनी ये पहली महिला |

MG Hector Plus 6-सीटर एसयूवी भारत में आज हुई लॉन्च |

अशोक गहलोत ने क्रैश कराया पायलट की लैंडिंग |

उत्तर प्रदेश सरकार ने यूनिवर्सिटी के लिए जारी की गाइडलाइन  |

मुंगरा बादशाहपुर पुलिस अवैध कार्यों के लिए हुई विख्यात  |