इस जानलेवा बीमारी से जूझ रही थी अमिताभ की नातिन नव्या नवेली
/

OMG इस जानलेवा बीमारी से जूझ रही थी अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली

सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन और एंजाइटी की खबर आने के बाद एक बार फिर से मेंटल हेल्थ को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। इस फेहरिस्त में अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का नाम भी सामने आ रहा है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन और एंजाइटी की खबर आने के बाद एक बार फिर से मेंटल हेल्थ को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। इस फेहरिस्त में अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का नाम भी सामने आ रहा है। नव्या नवेली नंदा अकसर अपने लुक्स और अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी मेंटल हेल्थ के बारे में बात की। नव्या ने एंजाइटी के साथ अपने संघर्ष और इससे निपटने के लिए कैसे उन्होंने थैरेपी की मांग की, इस बारे में बातचीत की।

आपको बता दें कि, 23 साल की नव्या न्यूयॉर्क की फोरडम यूनिवर्सिटी से डिजिटल टेक्नोलॉजी में ग्रेजुएट हैं। इसी साल उनकी ग्रेजुएशन सेरेमनी मुंबई में उनके घर पर हुई थी, क्योंकि लॉकडाउन के चलते वह न्यूयॉर्क नहीं जा पाई थीं। नव्या, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की बेटी हैं।

नव्या ने अपने खुद के संघर्ष के बारे में भी बात की

नव्या नवेली नंदा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नव्या ‘आरा हेल्थ’ के साथ मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में नव्या नवेली के साथ तीन और लड़कियां नजर आ रही हैं। वे भी मेंटल हेल्थ को लेकर बात कर रही हैं।

वहीं वीडियो में नव्या नवेली और उनके साथ मौजूद 3 लड़कियां मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बातचीत को सामान्य बनाने पर काम कर रही हैं। इस दौरान नव्या ने अपने खुद के संघर्ष के बारे में भी बात की और बताया कि उन्होंने कैसे इसके लिए मेडिकल हेल्प ली।

फैमिली को पता है कि वह थेरपी ले रही हैं

नव्या ने अपनी एंजाइटी के बारे में इस बातचीत में बताया कि उनकी फैमिली को पता है कि वह थेरपी ले रही हैं, लेकिन साथ ही उन्हें यह भी लगता है कि उनके फ्रेंड्स को इस बारे में कुछ भी पता नहीं।

वहीं नव्या ने यह भी कहा कि इसमें सबसे मददगार साबित हुआ उन लोगों के बीच खुद को घेरकर कर रखना, जो उन्हें मोटिवेट और अच्छा फील कराते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि जीवन में कैसी भी परिस्थिति हो पर हमेशा सकारात्मक रहें।

 

 

 

ये भी पढ़े:

इस गे एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थी दिशा पटानी, पकड़े जाने पर हुआ ब्रेकअप |

चौबेपुर थाने में विकास दुबे का भूत, पुलिस कर रही पुजा पाठ और हवन |

बिकरू कांड में अमर दुबे की पत्नी ख़ुशी की भी थी संलिप्ता, जेल में रहेगी |

हिमालय पर चीन के छक्के छुड़ाना होगा आसान, भारत-रूस ने फाइनल की AK-47 203 की डील |

भारत-चीन बॉर्डर पर हो रहा कुछ बड़ा, लद्दाख पहुंचे आर्मी चीफ |