इस गे एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थी दिशा पटानी, हुआ ब्रेकअप
/

इस गे एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थी दिशा पटानी, पकड़े जाने पर हुआ ब्रेकअप

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी आजकल अपनी फिल्मों के अलावा टाइगर श्रॉफ के साथ अपने कथित रिलेशनशिप के कारण भी चर्चा में रहती हैं।

मुम्बई- बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी आजकल अपनी फिल्मों के अलावा टाइगर श्रॉफ के साथ अपने कथित रिलेशनशिप के कारण भी चर्चा में रहती हैं। एक समय ऐसा था जबकि दिशा टीवी ऐक्टर पार्थ समथान को डेट कर रही थीं लेकिन बाद में इन दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। एक समय था जब दिशा पाटनी और पार्थ समथान एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इसी दौरान दोनों ने फ्रेश फेस हंट कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था। यहीं से दोनों के रिश्ते की शुरुआत हुई थी, लेकिन इस रिश्ते का अंजाम काफी बुरा था। जानें, आखिर कैसे दिशा और पार्थ का रिश्ता टूट गया।

दोस्ती से शुरू हुई कहानी प्यार में बदली

दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। तीन साल तक दिशा और पार्थ साथ थे। दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे। दोनों की पार्टीज का शौक था। कहा जाता है अपने मॉडलिंग करियर के समय दिशा ने लगभग कई साल तक पार्थ समथान को डेट किया था। फिर अचानक दोनों का ब्रेअप हो गया। उन्होंने पार्थ को एक नहीं बल्कि दो-दो बार रंगे हाथों लड़की के साथ पकड़ा था।

पहली बार जब दिशा ने पार्थ को चीटिंग करते हुए पकड़ा तो उसे माफ करते हुए दूसरा मौका देने का फैसला किया, लेकिन जब दूसरी बार उसे ऐसा करते हुए पकड़ा तो फिर रिश्ते का अंत करने का फैसला ले लिया।

पार्थ समथान पिछले काफी समय से अपनी ‘कसौटी जिंदगी के 2’ की को-स्टार ऐक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को डेट कर रहे हैं। वहीं दिशा लंबे समय से टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं।

दिशा को पार्थ के बायसेक्सुअल होने का पता रिश्ता तोड़ने के बाद चला

ब्रेकअप के 4 महीने के अंदर ही दिशा को यह भी पता चला कि पार्थ के जीवन में विकास गुप्ता भी है और दिशा के साथ रिलेशनशिप के दौरान पार्थ, विकास के साथ भी टू-टाइमिंग कर रहा था।

रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा को इससे जुड़े कुछ सबूत भी मिले थे, जिसके बाद उन्होंने पार्थ से इसे लेकर बात की थी। कहा जाता है कि पार्थ ने भी विकास से रिश्ते की बात मानी तो दिशा ने रिश्ता तोड़ना ही बेहतर समझा। दिशा को तब पता चला कि पार्थ बाईसेक्सुअल हैं।

 

 

ये भी पढ़े:

चीन से तनाव के बीच भारत ने किया फिंगर 4 की चोटियों पर कब्जा? अब आगे क्या होगा |

PUBG हुआ बैन, सोशल मीडिया पर हुई मीम्स की बरसात |

सुशांत की बहन मीतू ने बताया 14 जून को क्या-क्या हुआ था |

OMG इस जानलेवा बीमारी से जूझ रही थी अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली |

Pitru Paksha 2020: श्राद्ध में पितरों का आशीर्वाद पाने के लिए जरूर करें ये उपाय |