अमृता राव ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, फैन्स से..
//

अमृता राव ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, फैन्स से पूछा था बेटे का नाम अब किया अनाउन्स

Amrita Rao And RJ Anmol
Amrita Rao And RJ Anmol

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव और आरजे अनमोल 1 नवंबर को एक बेटे के पेरेंट्स बने है। जिसकी खुशी में लगातार फैंस से और घर वाले से बधाइयां मिल रही है। वही फैंस को जब ये बात पता चला की उन्हें बेटा हुआ है तो सारे लोग उनसे बच्चे की तस्वीर की डिमांड कर रहे है। उस बच्चे की एक झलक के लिये बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वही अमृता और अनमोल ने फैंस की डिमांड को दिखते हुये अपने बेटे की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर किए है। जिसके बाद कॉमेंट बॉक्स में फैंस ने ढ़ेर सारे बधाइयां भी दिए।

Amrita Rao And Rj Anmol
Amrita Rao And Rj Anmol

अमृता और अनमोल बताया अपने बेटे के नाम

वही अनमोल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि,”हेलो वर्ल्ड हमारे बेटे वीर से मिलिए।”  बता दे इस तस्वीर में बच्चे की एक बढ़ी हुई मुट्ठी दिखाई दे रही है। वही अमृता और अनमोल के शादी के लगभग 11 साल हो चुके है। वही अनमोल ने पिछले पोस्ट में सबको बेटा देने की खुशखबरी दिए और आने ज़िंदगी का सबसे अच्छा गिफ्ट बताया।

इस नए मेहमान के घर मे आने की खुशी सबको है। वही दोनो ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चे के नाम के लिये सुझाव मांगे थे । जिसके बाद अपने बच्चे का नाम अनाउन्स कर दिया। जब अमृता प्रेग्नेंट थी तो वे सामने नही आई और काफी लंबे समय तक वे मीडिया से दूर रही। जब नौवा महीना हुआ तो सोशल मीडिया से इस बात की जानकारी दी थी।और इस बात को छुपाने के लिए वे अपने फैंस से माफी भी मांगी थी।

 

View this post on Instagram

 

@amrita_rao_insta

A post shared by RJ Anmol 🇮🇳 (@rjanmol27) on

बता दे अमृता और अनमोल 15 मई 2016 को शादी किये थे। दोनो ने शादी ज्यादा धूम धाम से नही किया लेकिन कुछ खास घर वाले और दोस्त ही शामिल हुए थे। दोनो एक दूसरे को सात साल से डेट कर रहे थे। जिसके बाद गुपचुप तरीके से 2016 में शादी कर लिए।
अमृता लास्ट बार फ़िल्म ‘ठाकरे’ में दिखी थी।

ये भी पढ़े:

प्याज की बढ़ती कीमतों पर सोशल मीडिया पर बनाए गए फनी मीम्स, देखकर नहीं रुकेगी हंसी |

ड्रग्स मामले में फंसने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर ने किया ये पोस्ट |

क्रिस गेल ने लिया आईपीएल से संन्यास? स्वदेश लौटते हुए किया या भावुक ट्वीट |

1 महीने का प्यार 2 महीने में भी नहीं चली शादी, पति ने कुत्ते बाँधने वाली जंजीर से गला घोट की हत्या |

6 साल अलग रहने के बाद फिर साथ आए ऋतिक रोशन और सुजैन, जानिए क्या है वजह |