ड्रग्स मामले में फंसने के पहली बार सोशल मीडिया श्रद्धा कपूर
/

ड्रग्स मामले में फंसने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर ने किया ये पोस्ट

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस मामले में ड्रग्स एंगल का मामला भी सामने आया था. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने बॉलीवुड में भी कई अभिनेत्रियों से ड्रग्स मामले में पूछताछ की थी. बता दें कि, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपनी गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में कई लोगों का नाम लिया था, जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के अलावा श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया था. सभी अभिनेत्रियों को एनसीबी की टीम ने पूछताछ के लिए दफ्तर पर भी बुलाया था.

ड्रग्स मामले में फंसने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर ने किया ये पोस्ट

ड्रग्स इस्तेमाल करने से श्रद्धा कपूर ने किया इनकार

श्रद्धा कपूर ने NCB की पूछताछ के दौरान ड्रग्स का इस्तेमाल करने से साफ इनकार कर दिया था, और उन्होंने कहा था कि, वह इस बारे में कुछ भी नहीं जानती हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा श्रद्धा कपूर की पूछताछ के बाद अभी तक उनकी मुश्किलें टली नहीं है. पूछताछ के बाद NCB की टीम ने श्रद्धा कपूर से कहा था कि, जब भी उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा, तो उन्हें आना पड़ेगा.

ड्रग्स मामले में फंसने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर ने किया ये पोस्ट

नागिन अवतार में साझा की तस्वीरें

ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद श्रद्धा कपूर अचानक मीडिया से गायब हो गई थी, जिसके बाद अब वह फिर से सामने आई है. हाल ही में उन्होंने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं. हीरो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ” मुझे नागिन के रोल के लिए लिया गया है ये मेरे लिए बहुत ही खुशी की बात है”.

श्रद्धा कपूर ने कहा, ” मैं श्रीदेवी मैम की नागिन फिल्म देखकर बहुत खुश हुई थी, और मैंने सोचा था, भविष्य में मैं भी इस तरह की फिल्म करूंगी. अब वह वक्त आ गया है”.

 

ड्रग्स मामले में फंसने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर ने किया ये पोस्ट

 

फैंस को पसंद आई तस्वीरें

श्रद्धा कपूर की नागिन के अवतार में फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. इन तस्वीरों को लेकर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. श्रद्धा कपूर के फैंस इतना ज्यादा एक्साइटेड हैं कि, उनके नागिन के पोस्टर एडिट करके वायरल कर रहे हैं. अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्म नागिन बहुत ज्यादा पॉपुलर हुई थी. इसके अलावा टीवी शो नागिन और नागिन 2 भी दर्शकों को खूब पसंद है. दर्शकों को इस सीरियल के नए सीजन की मांग हमेशा से रही है. श्रद्धा के फैंस यह जानने के लिए बहुत ही उत्सुक है कि नागिन के अवतार में उनकी चहेती अभिनेत्री श्रद्धा कपूर कैसी दिखेंगी.

ड्रग्स मामले में फंसने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर ने किया ये पोस्ट

 

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने बागी 3, साहो, ओके जानू, छिछोरे, स्ट्रीट डांसर, जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. अब वह डायरेक्टर विशाल पुरिया की नई फिल्म में नजर आने वाली हैं. फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग और रिलीज होने की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है.

 

 

 

ये भी पढ़े:

तमिलनाडु के ईंट भट्टों में कैद थे 6750 मज़दूर, 19 साल की मानसी ने बचाई मालिक से सभी की जान |

क्यों टूटा था प्रीति जिंटा और नेस वाडिया का रिश्ता? बाद में एक्ट्रेस ने लगाया था ये घिनौना आरोप |

बॉलीवुड के करण अर्जुन इस फ़िल्म दिखेंगे एक साथ, अंदाज़ होगा कुछ खास |

फुटपाथ पर पौधे बेचने वाले अंकल की बदली ज़िंदगी, मदद को आगे आए लोग |

अमृता राव ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, फैन्स से पूछा था बेटे का नाम अब किया अनाउन्स |

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.