क्यों टूटा था प्रीति जिंटा और नेस वाडिया का रिश्ता? बाद में एक्ट्रेस ने लगाया था ये घिनौना आरोप

प्रीति जिंटा बॉलीवुड की एक बहुत ही खूबसूरत और मानी जानी अभिनेत्री हैं. प्रीति जिंटा ने फिल्म इंडस्ट्री की कई मशहूर फिल्मों में काम किया है. अपने टैलेंट और कलाकारी को लेकर आज वह किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है. वह आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन भी है. नेस वाडिया, प्रीति जिंटा के एक्स बॉयफ्रेंड है. जिन पर एक बार प्रीति ने छेड़छाड़ और गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया था. आज हम आपको बताएंगे कि कैसे प्रीति जिंटा ने उन पर छेड़छाड़ के आरोप में केस दर्ज करवाया था.

क्यों टूटा था प्रीति जिंटा और नेस वाडिया का रिश्ता? बाद में एक्ट्रेस ने लगाया था ये घिनौना आरोप

एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया के खिलाफ दर्ज करवाया था

दरअसल बात उस समय की है, जब साल 2014 में प्रीति जिंटा और नेस वाडिया एक दूसरे के काफी करीब थे. इसी दौरान दोनों ने मिलकर आईपीएल मैच की टीम किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को खरीदा था. आईपीएल की इस टीम को लेकर बतौर सह मालिक प्रीति और नेस वाडिया ने अपनी टीम का खूब साथ दिया. इसी बीच प्रीति जिंटा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया के ऊपर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था.

प्रीति जिंटा का कहना था कि, ” नेस वाडिया ने साल 2014 में मई के महीने में आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ की थी. इतना ही नहीं, नेस वाडिया ने उनके साथ बहुत ही गलत व्यवहार भी किया था”.

क्यों टूटा था प्रीति जिंटा और नेस वाडिया का रिश्ता? बाद में एक्ट्रेस ने लगाया था ये घिनौना आरोप

 

मुंबई हाईकोर्ट ने मामला कर दिया था खारिज

प्रीति का कहना था कि, ” हम दोनों के बीच ठीक-ठाक संबंध नहीं चल रहे थे, जिसकी वजह से हम दोनों के बीच काफी बहस होती थी. इन सब के बीच ही गाली गलौज भी शुरू कर दी थी. जिसके बाद उन्होंने नेस वाडिया के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया”.

बता दें, 2014 में प्रीति जिंटा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था, जिसको मुंबई हाईकोर्ट ने साल 2018 में खारिज भी कर दिया था.

 

क्यों टूटा था प्रीति जिंटा और नेस वाडिया का रिश्ता? बाद में एक्ट्रेस ने लगाया था ये घिनौना आरोप

 

फिलहाल, डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने इस समय बॉलीवुड की दुनिया से दूरी बना ली है. उन्होंने कोई मिल गया, सलाम नमस्ते, सोल्जर जैसी कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से फैंस को दीवाना बनाया है. इन दिनों आईपीएल 2020 का टूर्नामेंट यूएई के दुबई में आयोजित किया जा रहा है. जिसमें अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी काफी एक्टिव दिखाई दे रही है. वैसे प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है.

इस वजह से टूटा था रिश्ता

सूत्रों के मुताबिक इस रिश्ते के टूटने की वजह हैं नेस वाडिया। नेस ने अचानक एक दिन प्रीति के आगे भारी भरकम शर्त रख दी कि यदि प्रीति उनके साथ शादी करना चाहती हैं तो फिल्मों को उन्हें अलविदा कहना पड़ेगा। प्रीति को यह शर्त अच्छी नहीं लगी और उन्होंने नेस के बजाय अभिनय को प्राथमिकता दी।

सूत्रों का कहना है कि प्रीति ने यह रिश्ता सिर्फ फिल्मों के प्रति प्रेम के कारण नहीं तोड़ा, बल्कि उन्हें नेस का यह व्यवहार पसंद नहीं आया। वो प्यार ही क्या जिसकी बुनियाद शर्तों पर आधारित हो।

प्रीति खुद शादी के बाद फिल्मों से नाता तोड़ लेतीं, लेकिन नेस द्वारा ऐसी शर्त थोपा जाना प्रीति को रास नहीं आया। प्रीति एक खुद्दार इनसान हैं और उन्होंने इस रिश्ते से अलग होना ही उचित समझा।

 

 

 

ये भी पढ़े:

प्याज की बढ़ती कीमतों पर सोशल मीडिया पर बनाए गए फनी मीम्स, देखकर नहीं रुकेगी हंसी |

ड्रग्स मामले में फंसने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर ने किया ये पोस्ट |

क्रिस गेल ने लिया आईपीएल से संन्यास? स्वदेश लौटते हुए किया या भावुक ट्वीट |

1 महीने का प्यार 2 महीने में भी नहीं चली शादी, पति ने कुत्ते बाँधने वाली जंजीर से गला घोट की हत्या |

6 साल अलग रहने के बाद फिर साथ आए ऋतिक रोशन और सुजैन, जानिए क्या है वजह |

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.