1 महीने का प्यार 2 महीने में भी नहीं चली शादी, पति ने की
/

1 महीने का प्यार 2 महीने में भी नहीं चली शादी, पति ने कुत्ते बाँधने वाली जंजीर से गला घोट की हत्या

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां जावरा कंपाउंड में रहने वाले एक शेयर कारोबारी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबि, तीन माह पहले दोनों ने प्रेम विवाह किया था। मंगलवार रात को दोनों के बीच विवाद हो गया और आरोपी पति ने कुत्ते की जंजीर से गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की, लेकिन जब वह इसमें नाकाम रहा तो चाकू से पत्नी की हत्या कर दी। वहीं मृतका के परिवार का आरोप है कि आरोपी के माता-पिता भी इसमें शामिल हैं।

आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में लिया

पुलिस के मुताबिक, मृतका की पहचान अंशु और आरोपी पति की पहचान हर्ष शर्मा के रूप हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पति हर्ष को हिरासत में लिया गया है और मामले की पूछताछ की जा रही है। वहीं एएसपी जयवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस दल मौके पर पहुंच गई।

जुलाई माह में हुई दोनों के बीच दोस्ती 

1 महीने का प्यार 2 महीने में भी नहीं चली शादी, पति ने कुत्ते बाँधने वाली जंजीर से गला घोट की हत्या

यह घटना इंदौर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र के जावरा कंपाउंड की है। जहां पारिवारिक विवाद के चलते पति ने अपनी 22 वर्षीय नवविवाहित पत्नी की चाकू मार कर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी पति खुद ही संयोगितागंज थाने में सरेंडर करने पहुंच गया।

युवती के परिजनों ने बताया कि बेटी की जुलाई में आरोपी युवक से दोस्ती हुई थी। जिसके एक महीने बाद अगस्त में दोनों ने शादी रचा ली। वहीं परिजनों ने पुलिस में शिकायत की, तो दोनों विजयनगर थाने पर आए थे। बताया जा रहा है कि दोनों बालिग थे, इसलिए वह घर चले गए। इसके बाद दोनों जावरा कंपाउंड में रह रहे थे।

अगस्त माह में रचा ली शादी

1 महीने का प्यार 2 महीने में भी नहीं चली शादी, पति ने कुत्ते बाँधने वाली जंजीर से गला घोट की हत्या

मां संतोषबाई ने बताया कि आरोपी युवक का ऑर्गेनिक फूड व शेयर का बिजनेस है। उसके ऑफिस में काम के दौरान ही बेटी से दोस्ती हुई और अगस्त माह में दोनों ने आर्य समाज के मंदिर में शादी कर ली। वहीं इस शादी के बाद से ही वह बेटी से मिल भी नहीं पाए थे। मृतका की मां ने आगे बताया कि आरोपी कभी भी बेटी को घर पर आने नहीं देता था।

वहीं पुलिस की जांच में अब तक यह पता चला है कि कल रात पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद आरोपी पति ने पत्नी की हत्या कर दी और खुद थाणे जाकर सरेंडर कर दिया। वहीं पुलिस आरोपी के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। घरेलू विवाद के चलते ही हत्या की बात प्रकाश में आ रही है।

1 महीने का प्यार 2 महीने में भी नहीं चली शादी, पति ने कुत्ते बाँधने वाली जंजीर से गला घोट की हत्या

मृतका अंशु के परिजन उसके पति और ससुराल वालों पर आरोप लगा रहे हैं। साथ ही उनका कहना है कि पुलिस ससुराल वालों के दबाव में आकर ठीक से कार्रवाई नहीं कर रही है। इधर, संयोगितागंज पुलिस ने मृतका के शव को पोस्मार्टम के लिए एम.वाय. हॉस्पिटल भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

तमिलनाडु के ईंट भट्टों में कैद थे 6750 मज़दूर, 19 साल की मानसी ने बचाई मालिक से सभी की जान |

क्यों टूटा था प्रीति जिंटा और नेस वाडिया का रिश्ता? बाद में एक्ट्रेस ने लगाया था ये घिनौना आरोप |

बॉलीवुड के करण अर्जुन इस फ़िल्म दिखेंगे एक साथ, अंदाज़ होगा कुछ खास |

फुटपाथ पर पौधे बेचने वाले अंकल की बदली ज़िंदगी, मदद को आगे आए लोग |

अमृता राव ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, फैन्स से पूछा था बेटे का नाम अब किया अनाउन्स |