क्रिस गेल ने लिया आईपीएल से संन्यास? स्वदेश लौटते हुए किया या भावुक ट्वीट

किंग्स इलेवन पंजाब टीम में क्रिस गेल के शामिल होने के बाद लगातार पांच मैचों में जीत हासिल हुई. क्रिस गेल के अंतिम 11 में शामिल होने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब लगातार मैच जीत रही है. आईपीएल के इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब ने लगातार पांच मैच जीते, जिसके बाद पंजाब मुंबई इंडियंस के बाद दूसरी सबसे ज्यादा मैच में जीत हासिल करने वाली टीम बन गई है.

क्रिस गेल ने लिया आईपीएल से संन्यास? स्वदेश लौटते हुए किया या भावुक ट्वीट

क्रिस गेल ने की तूफानी बल्लेबाजी

किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने आईपीएल 2020 में अपने पिछले मैच में आठ विकेट के बड़े अंतर से सभी मैच में जीत हासिल की जिसमें क्रिस गेल ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से जबरदस्त परफॉर्मेंस दी. क्रिस गेल ने कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के खिलाफ लगभग 29 बॉल पर 5 छक्के मारे, जिसके साथ दो चौके मारने के बाद उन्होंने 51 रन हासिल किए. क्रिस गेल का स्ट्राइक रेट भी 175.86 का था.

क्रिस गेल ने लिया आईपीएल से संन्यास? स्वदेश लौटते हुए किया या भावुक ट्वीट

 

क्रिस गेल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ यह मैच खेलते हुए अर्धशतक पूरी 25 बॉल के साथ पूरा किया और इस लीग में 30वां अर्धशतक पूरा कर उन्होंने 1000 रन भी पूरे कर लिए हैं. इसी मैच के दौरान मनदीप सिंह ने भी 7 रन की पारी खेली थी, जिससे टीम को शानदार जीत हासिल हुई. कोलकाता के खिलाफ आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की यह लगातार पांचवीं जीत थी, जिसके बाद टीम ने भी अंक तालिका में चौथा स्थान हासिल कर लिया है.

मनदीप सिंह और गेल के बीच हुई रिटायरमेंट को लेकर बातचीत

शानदार जीत के बाद मनदीप सिंह और क्रिस गेल के बीच काफी बातचीत भी हुई. इसी दौरान दोनों ने क्रिस गेल के रिटायरमेंट के बारे में भी बात की. क्रिस गेल ने मनदीप से बताया कि अभी वह क्रिकेट से रिटायरमेंट नहीं लेंगे. बात करते हुए मनदीप सिंह ने क्रिस गेल से कहा, ” क्रिस गेल, आपको तो कभी भी क्रिकेट से रिटायर नहीं होना चाहिए”. मनदीप सिंह की इस बात का जवाब देते हुए क्रिस गेल ने कहा, ”कैंसल रिटायरमेंट”.

क्रिस गेल ने लिया आईपीएल से संन्यास? स्वदेश लौटते हुए किया या भावुक ट्वीट

हम आपको बता दें कि क्रिकेटर क्रिस गेल की उम्र 41 साल हो चुकी है. इस उम्र में भी वह लगातार क्रिकेट में अपना योगदान दे रहे हैं. केकेआर को हराकर किंग्स इलेवन पंजाब टीम को अंक तालिका में चौथे स्थान पर लाने में भी उनका बहुत बड़ा हाथ है. रिटायरमेंट की बात को लेकर जब मनदीप सिंह ने उनसे रिटायरमेंट ना लेने की बात कही तो, उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ” मेरा रिटायरमेंट जल्दी नहीं आएगा”.

 

 

 

ये भी पढ़े:

तमिलनाडु के ईंट भट्टों में कैद थे 6750 मज़दूर, 19 साल की मानसी ने बचाई मालिक से सभी की जान |

क्यों टूटा था प्रीति जिंटा और नेस वाडिया का रिश्ता? बाद में एक्ट्रेस ने लगाया था ये घिनौना आरोप |

बॉलीवुड के करण अर्जुन इस फ़िल्म दिखेंगे एक साथ, अंदाज़ होगा कुछ खास |

फुटपाथ पर पौधे बेचने वाले अंकल की बदली ज़िंदगी, मदद को आगे आए लोग |

अमृता राव ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, फैन्स से पूछा था बेटे का नाम अब किया अनाउन्स |

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.