सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के मंगेतर ने लोगों से की ये अपील
/

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के मंगेतर ने लोगों से की ये अपील

अंखिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने सभी लोगों से प्रेयर मीट में शामिल होने की अपील।

एक्टर सुशांत सिंह को दुनिया को अलविदा कहे हुए 2 दो महीने बित चुके हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने 15 अगस्त को अपने भाई की आत्मा की शांति के लिए ग्लेबाल मीट का आयोजन किया। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए सभी लोगों से इस प्रेयर मीट में शामिल होने की अपील की।

अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड ने सुशांत को लेकर लिखी ये पोस्ट!

 

आगे विक्की ने लिखा कि- आप सभी से निवेदन है कि कल 15 अगस्त की सुबह 10 बजे सुशांत सिंह राजपूत की ग्लोबल प्रेयर मीट में हिस्सा लीजिए। विक्की ने पोस्ट में #CBIforsushnat और #justiceforsushnat हैशटेग का यूज किया है। वहीं इस पोस्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने दिल वाले इमोजी भेजकर कमेंट किया है।

प्रेयर मीट में जुड़कर सुशांत के लिए दुआएं करें- बहन श्वेता सिंह

इसके साथ ही सुशांत राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने भी प्रेयर मीट में जुड़ने के लिए लोगों से भावनात्मक अपील की है। उन्होंने लिखा है कि – मैं आप सभी से अपील करती हूं कि सुशांत के लिए रखी गई 24 घंटे की ग्लोबर स्प्रिचुअल और प्रेयर ऑब्जर्वेशन में हमारे साथ जुडें और सुशांत की आत्मा की शांति के लिए भगवान से दुआएं कीजिए।

गौरतलब है कि- सुशांत का परिवार मुंबई पुलिस की जांच से नाखुश नजर आ रहा था। जिसके बाद उनके पिता केके सिंह ने बिहार के राजीव चौक थाने में रिया और उसकी फैमिली पर मामला दर्ज कराया था। वहीं, सुशांत की बहन श्वेता सिंह भी अपने भाई के केस की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रही थी। जिसके बाद बिहार की सरकार की सिफारिश के बाद केंद्र सरकार ने सीबीआई जांच की मंजूरी दे दी है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

रूस की कोरोना वैक्सीन पर क्यों उठ रहा सवाल, क्यों हो रही जल्दबाजी, जानिये |

कौशांबी में पुलिस के साथ हुआ बिकरू जैसा कांड, दो पुलिसकर्मी हुए घायल |

सुशांत सिंह के बैंक खाते से जमा हो रही थी एक्स गर्लफ्रेंड के घर की क़िस्त |

मोटापे की वजह से इस हीरोईन का नाम पड़ा टुनटुन, अब इतनी स्लिम हो गई.. पहचान न पाओंगे! |

करीना कपूर के नोपोटिज्म पर बिगड़े बोल, कहा- ‘मत जाओं फिल्म देखने |