सुशांत के खाते से जा रही थी एक्स गर्लफ्रेंड के घर की क़िस्त
/

सुशांत सिंह के बैंक खाते से जमा हो रही थी एक्स गर्लफ्रेंड के घर की क़िस्त

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब एक और नया खुलासा हुआ जो सबको चौंका रहा है। एक तरफ जहां इस मामले में लगातार नई-नई पेचीदगियों से लोग रूबरू हो रहे हैं तो वहीं लोगों का बॉलीवुड समेत मुंबई पुलिस पर गुस्सा बढ़ रहा है ऐसे में अब जो खुलासा हुआ वो उनकी एक एक्स गर्लफ्रेंड से ही जुड़ा है।

क्या है नया खुलासा

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बड़े खुलासे से पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खाते से उनकी ही एक एक्स गर्लफ्रेंड के फ्लैट की किश्त अता हो रही थी, जिस ख़बर ने सभी को हिलाकर रख दिया था। बड़ी बात ये है कि वो एक्स गर्लफ्रेंड कौन है? इसको लेकर किसी को कोई जानकारी नहीं है और वो अभी भी उसी फ्लैट में रह रही है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर हुए खुलासे ने सबको चौंका दिया है जिसके बाद से इस केस में कुछ नए लोगों की एंट्री भी हो सकती है।

खाते से निकले रुपए

बैंक स्टेटमेंट से निकली जानकारी में पता लगा है कि मई 2019 में सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से 2.63 करोड़ों रुपए दो चार्टर्ड अकाउंटेंट के बैंक में ट्रांसफर किए गए हैं। इन दोनों चार्टर्ड अकाउंटेंट में से एक का नाम श्रीधर बताया जा रहा है जोकि उनकी आत्महत्या के पहले उन्हीं के लिए काम कर रहा था।

खबरों के मुताबिक पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी बहन रानी के लिए दो फिक्स्ड डिपॉजिट मे 4 (2.5+2) डाले थे, लेकिन इसमें दो दिन बाद ही परिवर्तन हुआ और 2.5 (1.5+1) करोड़ रुपयों की कटौती कर दी गई और 29 नवंबर को इन्हें तोड़ कर एक 1-1 करोड़ रुपए की फिक्स डिपाजिट की गई। इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का आरोप है कि यह सारी कटौती रिया चक्रवर्ती के इशारे पर ही हुई थी, जिससे केस पेचीदा हो गया है।

रिया चक्रवर्ती पर पिता शक

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने पटना में जो एफ आई आर दर्ज कराई थी उसमें भी रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाते हुए कहा गया था कि सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से 17 करोड़ रुपए में से 15 करोड़ रुपए रिया चक्रवर्ती ने गायब कर लिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने रिया चक्रवर्ती का सुशांत की आत्महत्या में सीधा हाथ होने की बात कही थी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत केस : वकील का बड़ा खुलासा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ है छेड़छाड़ |

‘भारत बिकाऊ नहीं है’ यह कहकर मेजर ध्यानचंद ने ठुकराया था हिटलर का ऑफर |

गौहर खान उम्र में 11 साल छोटे इस शख्स को कर रही हैं डेट |

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के मंगेतर ने लोगों से की ये अपील |

महिला की जिद के सामने झुकी सरकार, बदलना पड़ा हाइवे का रास्ता |