सुशांत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ है छेड़छाड़, ये है सबूत
//

सुशांत केस : वकील का बड़ा खुलासा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ है छेड़छाड़

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब तक करीब 2 महीने होने वाले है लेकिन इस मामले में प्रतिदिन नए खुलासे हो रहे है। वही उनके पिता के वकील वि

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब तक करीब 2 महीने होने वाले है लेकिन इस मामले में प्रतिदिन नए खुलासे हो रहे है। वही उनके पिता के वकील विकास सिंह ने मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है। वकील विकास सिंह का कहना है कि एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में टाइम ऑफ डेथ नहीं है। किसी भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में टाइम ऑफ डेथ बहुत ही महत्वपूर्ण होता है, क्योंकि इसी के आधार पर मौत कब हुई इसके बारे में पता चलता है। लेकिन सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डेथ का समय ही नहीं लिखा गया है। इस पर भी वकील का संदेह है कि उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ छेड़छाड़ हुई है।

केस की तह तक जाना है जरूरी –

वकील विकास सिंह का कहना है कि अब यह मामला सीबीआई के पास है और सीबीआई को भी इस मामले की तह तक जाना पड़ेगा। जब तक इसकी तह तक नहीं पहुंचेंगे तब तक सच्चाई के आस पास तक भी नहीं पहुंच पाएंगे। उनका यह भी कहना है कि टाइम ऑफ डेथ बहुत महत्वपूर्ण है। इसी से स्पष्ट हो सकता है कि उन्हें मार के लटकाया गया या वो लटककर मरे हैं।

मुंबई पुलिस और कूपर हॉस्पिटल को इन सवालों का जवाब देना ही होगा। आपको बता दें कि बिहार सरकार की सिफारिश पर ये केस सीबीआई को सौंपा गया है। लेकिन मुंबई पुलिस अब इसका विरोध कर रही है। वही इस मामले में वकील विकास सिंह ने कोर्ट में यह कहा था कि इस केस की जांच सीबीआई को जल्द शुरू कर देनी चाहिए। ताकि इस केस से जुड़े सबूत मिटाए ना जा सकें।

 

सूत्रों के अनुसार सुशांत का केस दिशा के केस से जुड़ा हो सकता है। वहीं आरोप है कि किसी राजनेता के दवाब के कारण ही मुंबई पुलिस इस केस की जांच सही से नहीं कर रही है। केस को आत्महत्या का ही केस बना रही है।

सुशांत के कमरे में कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला था। इसके अलावा सुशांत के शव की जो तस्वीर वायरल हुई थी उसमें सुशांत के गले और चेहरे पर चोट के निशान मौजूद थे। अब तक इस मामले में जितने भी तथ्य सामने आए हैं, वो साफ इस ओर इशारा करते हैं कि सुशांत की हत्या की गई है।

 

इस मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को लेकर भी एक खुलासा हुआ है। सुशांत की हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से रिया की बात एक्टर की मौत के दिन 20 मिनट तक हुई और 14 जून के बाद भी इन लोगो की बातचीत हुई थी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

रूस की कोरोना वैक्सीन पर क्यों उठ रहा सवाल, क्यों हो रही जल्दबाजी, जानिये |

कौशांबी में पुलिस के साथ हुआ बिकरू जैसा कांड, दो पुलिसकर्मी हुए घायल |

सुशांत सिंह के बैंक खाते से जमा हो रही थी एक्स गर्लफ्रेंड के घर की क़िस्त |

मोटापे की वजह से इस हीरोईन का नाम पड़ा टुनटुन, अब इतनी स्लिम हो गई.. पहचान न पाओंगे! |

करीना कपूर के नोपोटिज्म पर बिगड़े बोल, कहा- ‘मत जाओं फिल्म देखने |