कौशांबी में पुलिस के साथ हुआ बिकरू जैसा कांड
/

कौशांबी में पुलिस के साथ हुआ बिकरू जैसा कांड, दो पुलिसकर्मी हुए घायल

उत्तर प्रदेश में अपराध का दबदबा बढ़ता जा रहा है। अपराधियों में पुलिस का खौफ बहत तेजी से खत्म हो रहा है जिसके चलते बिकरू कांड हुआ। लेकिन अब कौशांबी से भी एक ऐसी ही खबर आ रही है जहां पुलिस टीम पर हमला हुआ और लोग पुलिस की बंदूक तक लेकर फरार हो गए वहीं हमले में 2 पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं‌ इस मामले में पुलिस अपराधियों के खिलाफ रासुका लगाने की बात कह रही है।

चोर को पकड़ने गई टीम

दरअसल ये मामला कौशांबी के काड़ा घाट इलाके का है जहां चोरी की घटनाएं बहुत तेजी से बढ़ रहीं हैं। लोगों की शिकायत पर पुलिस ने अब संज्ञान लिया ऐसे में पुलिस ने मुखबिर की सूचनाओं पर चोर को पकड़ने की प्लानिंग की और सैनी कोतवाली नरसिंहापुर के कछुआ गांव मेंछापेमारी कर दी और उसके बाद जो वो हुआ वो शायद उस पुलिस टीम ने भी नहीं सोचा होगा।

पुलिस पर चले ईंटे पत्थर

दरअसल पुलिस ने काड़ा धाम इलाके से सिंटू नाम के एक चोर को पकड़ा। लेकिन उसकी मां फूल कली ने कई महिलाओं और लड़कों के साथ पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया इस दौरान इस भीड़ ने ईंटें पत्थर से पुलिस टीम पर वार किया जिसमें पुलिस को काफी मशक्कत हो गई और लोगों ने दरोगा की रिवाल्वर और मोबाइल भी छीन लिए जिसके बाद वो दो पुलिसकर्मी बड़ी मुश्किल से वहां से जान बचाकर निकले।

पुलिस ने की कार्रवाई

पुलिस टीम पर हमले की जानकारी पाते ही एसपी भी मौकै पर पहुंचे और स्थिति को कंट्रोल किया जिसके बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई को लेकर बताया कि दरोगा की बंदूक बरामद हो गई है। वहीं जानकारी मिली है कि पुलिस टीम पर हमला बोलने वाले लोगों के खिलाफ रासुका लगाकर कार्रवाई की जाएगी और गौरतलब है कि पुलिस ने हमलावरों को अपनी गिरफ्त में भी ले लिया है।

कानपुर में हुआ था कांड

आपको बता दें कि पिछले महीने ही उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक ऐसा मामला सामने आया था जिसमें विकास दुबे नाम के एक दुर्दांत अपराधी को पुलिस गिरफ्तार करने पहुंची थी तो उस अपराधी ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर ही हमला किया और उस कांड ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। हालांकि उसके बाद उसका एनकाउंटर भी हुआ था। लेकिन इस पूरे मामले के बाद अब उत्तर प्रदेश में अपराधियों कु हिम्मत बढ़ने से क्राइम की नई वारदातें बहुत तेजी से सामने आ रही है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत केस : वकील का बड़ा खुलासा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ है छेड़छाड़ |

‘भारत बिकाऊ नहीं है’ यह कहकर मेजर ध्यानचंद ने ठुकराया था हिटलर का ऑफर |

गौहर खान उम्र में 11 साल छोटे इस शख्स को कर रही हैं डेट |

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के मंगेतर ने लोगों से की ये अपील |

महिला की जिद के सामने झुकी सरकार, बदलना पड़ा हाइवे का रास्ता |