मोटापे की वजह से इस हीरोईन का नाम पड़ा था टुनटुन, अब पहचानना मुश्किल
/

मोटापे की वजह से इस हीरोईन का नाम पड़ा टुनटुन, अब इतनी स्लिम हो गई.. पहचान न पाओंगे!

एक्ट्रर्स गड्डी मारूती अब काफी स्लिम-ट्रीम हो गई है। फिल्मों 90 दशक से कॉमेडी सीन के लिए जानी जाती रही है।

बॉलीवुड की दुनिया में काम करने के लिए सबसे पहले किसी भी शख्स का स्लिम होना जरूरी हो गया है। मौजूदा दौर में एक्ट्रेस बॉडी फिगर को लेकर जिम में खूब पसीना बहाती हैं। हमेशा से बॉलीवुड में यही मिथ रहा है कि- पतली- दुगली होरोईन को ही फिल्मों में काम मिलेगा, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। गड्डी मारूती ने इस मिथ को तोड़ दिया था।

हालांकि, गुड्डी को कभी मुख्य किरदार के रूप में रोल निभाने के लिए चांस नहीं मिला, इसके बावजूद उन्होंने कभी भी पीछे मूडकर नहीं देखा। लगातार बॉलीवुड की फिल्म और टीवी में लगन के साथ काम किया। 5 अप्रैल को एक्ट्रर्स गुड्डी ने अपना बर्थडे बडे़ ही धूमधाम से भी मनाया था।

गुड्डी मारूती ने टीवी और फिल्मों में किए कॉमेडी सीन

अभिनेत्री गुड्डी मारूती ने अपने मोटापे को अपने करियर में आड़ने नहीं आने दिया, बल्कि उन्होंने इसे ही अपनी एक अलग ही पहचान बना डाली। अभिनेत्री गुड्डी मारूती ने फिर याद किया, बेटी नंबर वन, बड़े दिलवाला, बीवी नंबर 1, गैर, राजाजी, दूल्हे राजा जी, बरसात की एक रात, मोहब्बत और जंग, बंदिश, मुकदमा, तेरा दीवाना, द डॉन, इक्के पे इक्का, तहकीकात, आशिक आवार हनीमून, चमत्कार, फरिश्ते और इज्जतदार जैसी फिल्मों बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। और कॉमेडी सीन से भी पर्दे पर खूब नाम कमाया।

अब ‘उन दिनों की बात है’ सीरियल में कर रही है काम

हालांकि, अब टुनटुन अब पहले से स्लिम हो गई है।आजकल कल टीवी के फेमस शो ये ‘उन दिनों की बात है’ में नजर आ रही है। ये शो इस कॉनसेप्ट पर आधारित है जिसमें 90 के दशक की प्रेम कहानी दिखाई जा रही है। इसमें समीर और नैना उस दौर का प्यार दर्शकों को दिखा रहे हैं। जब प्यार का एहसास आँखों के जरिए बयान होता था तो जब चोरी छिपे ही मुलाकात हो पाती थी। इस शो में क़ॉलेज लाइफ को दिखाया जाना है जिसमें गुड्डी प्रिंसिपल के रोल में नजर आएंगी।

गुड्डी ने बताया कि-

“इस भूमिका के लिए जब प्रोड्क्शन हाउस ने मेरे से कांटेक्ट किया तो मेरे लिए ये काफी चौंकाने वाली बात थी। मैं कई फिल्मों और टीवी शो का हिस्सा रही हूं, लेकिन ऐसा पहली बार है जब मैं किसी 90 के दशक पर आधारित शो का हिस्सा बनने जा रही हूं।”

अपने रोल पर बात करते हुए गुड्डी ने कहा कि-

” मैं इस शो में एक कॉलेज प्रिंसपिल की भूमिका निभाने जा रही हूं, इसको देखकर मुझे मेरे 90 की साल वाली फिल्मों की यादें ताजा हो जाती है। ऐसे लाजवाब शो का हिस्सा अच्छा बनना अच्छा लगता है जिसने अपनी शुरुआत से ही लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर गुदगुदाया है।”

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत केस : वकील का बड़ा खुलासा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ है छेड़छाड़ |

‘भारत बिकाऊ नहीं है’ यह कहकर मेजर ध्यानचंद ने ठुकराया था हिटलर का ऑफर |

गौहर खान उम्र में 11 साल छोटे इस शख्स को कर रही हैं डेट |

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के मंगेतर ने लोगों से की ये अपील |

महिला की जिद के सामने झुकी सरकार, बदलना पड़ा हाइवे का रास्ता |