अनुराग कश्यप ने कहा गांजा पीते थे रवि किशन, मिला करारा जवाब
/

अनुराग कश्यप ने कहा गांजा पीते थे रवि किशन, मिला करारा जवाब

ड्रग्स मामले को लेकर बॉलीवुड़ में चल रही बहसबाजी खत्म होने का नाम ही नही ले रही है। इसी बीच अनुराग कश्यप और रवि किशन के बीच भी नोकझोंक  शुरू हो गई है। सेशल मीडिया के माध्मय से अनुराग कश्यप ने अपनी राय दी ।

इसके बाद उन्होनें अभिनेता और नेता रवि किशन पर भी वार किया। अनुराग ने रवि किशन पर गांजे का प्रयोग करने का आरोप लगाया है, जिस पर भड़के रवि किशन ने अनुराग कश्यप को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

क्या था रवि किशन का जवाब

रवि किशन ने एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग कश्यप पर निशाना साधते हुए कहा कि

‘मैंने अनुराग कश्यप से ऐसे शब्दों की उम्मीद नहीं की थी। ये किसी से छिपा नहीं है कि मैं शिव भक्त हूं और इसलिए मैं उनका नाम जपता रहता हूँ. मैं बहुत दुखी हूं कि वो ड्रग्स से जंग के मुद्दे पर मेरा सपोर्ट नहीं कर रहे हैं। वो कह रहे हैं कि मैं ‘स्मोक्ड अप’ हूं और अब मैं क्लीन हूं, क्योंकि मैं मंत्री हूं जोकि मैं नहीं हूं’।

स्मोकिंग अप’ के लिए नही करेंगे रवि किशन को जज

अनुराग कश्यप ने रवि किशन को लेकर कहा कि वो अब स्मोकिंग अप’ को लेकर रवि किशन को जज नहीं करेंगे। अनुराग कश्यप ने बताया कि इस पूरे मामले पर रवि किशन के स्टैंड ने उन्हें गुस्सा दिला दिया था। उन्होंने कहा कि-

‘रवि किशन ने मेरी  फिल्म मुक्काबाज में काम किया था। वो अपना दिन जय शिव शंकर, जय बम भोले, जय शिव शंभू बोलकर शुरू करते हैं। अपनी जिंदगी के लंबे समय तक वो ऐसे शख्स रहे हैं, जिन्होंने वीड का इस्तेमाल किया है. ये जिंदगी है, हर कोई ये जानता है. अब जब वो मंत्री बन गए हैं तो उन्होंने साफ रहने के लिए छोड़ दिया होगा’।

 

 

 

ये भी पढ़े:

20 सितंबर 2020: आपकी जन्मतिथि बताएगी आपका भविष्य, जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

आज का राशिफल : वृश्चिक राशि के लिए आज का दिन है अच्छा, सिंह और कर्क राशि |

सुशांत की याद में बहन मीतू सिंह ने शेयर किया ऐसा पोस्ट लोग पढ़कर हो रहे भावुक |

हिंदी जोक्स : 20 दिन पत्नी के साथ रहने के बाद पति ने बॉस को मैसेज में लिखा |

दिशा सालियन के बॉयफ्रेंड के सामने ही हुआ था उनका रेप, सुशांत को पता चल गयी थी ये बात |