सुशांत को पता चल गयी थी ये बात, दिशा के साथ हुई थी क्रूरता
/

दिशा सालियन के बॉयफ्रेंड के सामने ही हुआ था उनका रेप, सुशांत को पता चल गयी थी ये बात

सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्समैनेजर दिशा सालियान की अचानक मृत्यु से पूरा बॉलीवुड शक के घेरे में आ गया है. सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में रिया ने ड्रग्स को लेकर कई बॉलीवुड के सिलेब्रिटीज का नाम लिया, जिसके बाद NCB की टीम ने रिया के द्वारा बताए गए अन्य सितारों पर भी कार्यवाही करना शुरू कर दिया.

बता दें कि, दिशा सालियान ने 8 जून को 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी, उसी दिन यानी कि 8 जून को उसी अपार्टमेंट में एक पार्टी हुई थी, पार्टी में सुशांत सिंह राजपूत के कई दोस्त भी आए थे, जिसमें दिशा और उस का बॉयफ्रेंड रोहन भी मौजूद था.

दिशा के बॉयफ्रेंड रोहन के मुंबई से गायब होने पर सवाल उठे

अब रोहन के गायब होने पर कई सवाल उठ रहे हैं. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के एक बहुत खास मित्र और जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने दिशा के बॉयफ्रेंड रोहन के अचानक गायब हो जाने पर कई सवाल उठाए हैं. सुनील ने 8 जून को हुई उस पार्टी के बारे में बात करते हुए कि,

”रोहन उसी पार्टी के बाद से गायब है, वह कुछ छुपा रहे हैं, दिशा की आत्महत्या के बाद से ही जांच एजेंसी के सामने आने से रोहन कतरा रहे हैं”.

सुनील शुक्ला के मुताबिक, ”इस पार्टी में दिशा के सभी खास दोस्त मौजूद थे. मलाड के अपार्टमेंट में हुई पार्टी में दिशा और रोहन के अलावा दीप अजमेरा, इंद्रनील वैद्य, हिमांशू और अन्य कई लोग भी शामिल थे, जिसमें से दीप अजमेरा दिशा का बहुत ही करीबी मित्र था. रोहन ही नहीं बल्कि अब पार्टी में शामिल हुए दिशा सालीयान के सभी मित्र गायब हो चुके हैं”.

सुनील ने कहा, ”लॉकडाउन में पार्टी कैसे ऑर्गेनाइज हुई”

सुशांत के मित्र और जिम पार्टनर सुनील ने हैरान कर देने वाला बयान देते हुए कहा कि, ”उनके पास कुछ ऐसे सबूत भी हैं, जो वह सीबीआई को सौंप देंगे”.

8 जून को हुई पार्टी के बारे में सुनील ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि, ” करोना काल में ऐसी पार्टी करने पर रोक क्यों नहीं लगाई गई?? पूरे देश में जब लॉकडाउन चल रहा था, तो यह लोग ऐसी महामारी में पार्टी कैसे कर रहे थे? इन लोगों के मेडिकल टेस्ट क्यों नहीं करवाए गए??

हैरानी की बात यह है कि, सुशांत सिंह राजपूत के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला के पास ऐसे कौन से खास सबूत है, जो सुशांत के केस में एक नया मोड़ लाने वाले हैं. वैसे इस से पहले सुशांत केस के एक वकील भी इस तरह के कई बयान दे चुके हैं.

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

बड़ा खुलासा: जिस पार्टी में हुई थी दिशा के साथ दरिंदगी वहां ये पांच लोग भी थे मौजूद |

दिशा सालियान का है सलमान खान से भी कनेक्शन, जानकर हो जाएंगे हैरान |

एम्स की टीम को शक सुशांत के फोरेंसिक जांच में हुई है गड़बड़ी |

अनुराग कश्यप ने कहा गांजा पीते थे रवि किशन, मिला करारा जवाब |

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बनेगी फिल्म, ये होगी स्टार कास्ट |