दिशा सालियान की जहां हुई थी रेप ये 5 लोग थे वहां मौजूद
/

बड़ा खुलासा: जिस पार्टी में हुई थी दिशा के साथ दरिंदगी वहां ये पांच लोग भी थे मौजूद

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर रहीं दिशा सालियान की मौत को लेकर अब बड़ा खुलासा हुआ है।

मुम्बई- दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर रहीं दिशा सालियान की मौत को लेकर अब बड़ा खुलासा हुआ है। दिशा सालियान मौत मामले में उस पार्टी में मौजूद चश्मदीद ने कई सनसनीखेज दावे किए हैं। चश्मदीद ने दावा किया था कि दिशा सालियान के साथ 4 लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। उसने ये भी दावा किया कि दिशा के साथ जब दरिंदगी हो रही थी तब उसका मंगेतर बगल के कमरे में शांत बैठा था। घटना दिशा के मंगेतर के रीजंट गैलेक्सी बिल्डिंग वाले फ्लैट में हुई। चश्मदीद के मुताबिक इस पार्टी में करीब एक दर्जन लोग शामिल थे। आइए हम आपको बताते हैं उस पार्टी में कौन-कौन लोग शामिल थे।

रोहन रॉय

दिशा सालियान का मंगेतर रोहन रॉय इस पार्टी में शामिल था। पार्टी रोहन राय के रीजंट गैलेक्सी बिल्डिंग वाले फ्लैट में हो रही थी। दिशा सालियान, रोहन राय के साथ 6 साल से रिलेशनशिप में थीं। दोनों की सगाई हो चुकी थी और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे।

हिमांशू शिखरे

जिस पार्टी में दिशा के साथ दरिंदगी हुई थी उस रात पार्टी में हिमांशु शिखरे नाम का शख्स भी मौजूद था। दिशा सालियान की कथित आत्महत्या के बाद से ही हिमांशु काफी डरा हुआ है। वो घर से नहीं निकल रहा है। मीडियाकर्मियों ने उससे कई बार बात करने की कोशिश की पर हर बार वो घर के दरवाजे बंद कर देता है।

रेषा पडवल

इस पार्टी में दिशा सालियान की दोस्त रेषा पडवल भी मौजूद थीं। अभी तक दिशा की दोस्त का कोई बयान सामने नहीं आया है।

इंद्रनील वैद्य

रोहन रॉय के फ्लैट में हुई इस पार्टी में इंद्रनील वैद्य भी मौजूद था। दावा किया जा रहा है कि सभी लोगों ने उस रात पार्टी में डिनर करने के बाद जमकर शराब पी थी। इस पार्टी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

दीप अजमेरा

इस पार्टी में सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान और रोहन रॉय का दोस्त दीप अजमेरा भी शामिल था। चश्मदीद के खुलासे के बाद दीप अंडरग्राउंड हो गया है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

20 सितंबर 2020: आपकी जन्मतिथि बताएगी आपका भविष्य, जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

आज का राशिफल : वृश्चिक राशि के लिए आज का दिन है अच्छा, सिंह और कर्क राशि |

सुशांत की याद में बहन मीतू सिंह ने शेयर किया ऐसा पोस्ट लोग पढ़कर हो रहे भावुक |

हिंदी जोक्स : 20 दिन पत्नी के साथ रहने के बाद पति ने बॉस को मैसेज में लिखा |

दिशा सालियन के बॉयफ्रेंड के सामने ही हुआ था उनका रेप, सुशांत को पता चल गयी थी ये बात |