सुशांत की याद मे बहन ने शेयर किया ऐसा पोस्ट लोग हो रहे भावुक
/

सुशांत की याद में बहन मीतू सिंह ने शेयर किया ऐसा पोस्ट लोग पढ़कर हो रहे भावुक

बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की निधन के गम उनकी बहनें निकल नहीं पा रही हैं. हर दिन उनकी याद में ट्वीट कर के अपने मन को तसल्ली देती हैं. बहन मीतू सिंह ने अपने भाई के लिए पोस्ट डाला जिसमे अपनी माँ को भी याद किया. अपनों को खोने का दर्द बयां किया है.

मेरी माँ मेरी एनर्जी थी मेरा भाई मेरा अभिमान था

मीतू ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से फैंस की बनायीं हुयी तस्वीर को शेयर किया है, जिसमे सुशांत सिंह राजपूत अपनी माँ से आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘मेरी माँ मेरी एनर्जी थी’, ‘मेरा भाई मेरा अभिमान था’, मैंने अपने जीवन के अनमोल को खो दिया. वो भी बहुत जल्दी मैं दिल, दहलाने वाले दर्द को बर्दाश नहीं कर पा रही हूँ.

क्यों बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली

भाई बहन का ऐसा अटूट रिश्ता होता है, जिसे कोई नहीं जुदा कर पता है. सुशांत सिंह राजपूत तो अकेले थे. अपनी बहनों में तो, फिर कैसे भूल सकती है, ये बहने अपने लाडले भाई को वही दूसरी तरफ बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है. श्वेता ने कहा की वह कुछ समय चाहती है. इस दर्द से उभरने के लिए, और इस दौरान ईश्र्वर से प्रार्थना करेंगी.

श्वेता ने 17 सितम्बर को अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत की कुछ तस्वीरें शेयर कर इमोशनल कर देने वाला कैप्शन लिखा था, आप कितना भी मजबूत रहने की कोशिश करे,लेकिन एक समय दर्द आप पर हावी हो ही जाता है. की भाई मेरा इस दुनिया में तो है ही नहीं .मै कभी उसे न छू पाऊँगी न ही उसके हस्ते हुए चेहरे को देख सकती अब. काश एक बार लौट आओ भाई.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत किन कारणों से हुई. क्या थी वजह, सुसाइड केस है या मर्डर केस सीबीआई इसकी पूरी जांच कर रही है. सुशांत सिंह केस मामले में ड्रग्स एंगल के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शौविक चक्रवर्ती अभी जेल में है.

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

बड़ा खुलासा: जिस पार्टी में हुई थी दिशा के साथ दरिंदगी वहां ये पांच लोग भी थे मौजूद |

दिशा सालियान का है सलमान खान से भी कनेक्शन, जानकर हो जाएंगे हैरान |

एम्स की टीम को शक सुशांत के फोरेंसिक जांच में हुई है गड़बड़ी |

अनुराग कश्यप ने कहा गांजा पीते थे रवि किशन, मिला करारा जवाब |

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बनेगी फिल्म, ये होगी स्टार कास्ट |