दिशा सालियान का है सलमान खान से भी कनेक्शन
/

दिशा सालियान का है सलमान खान से भी कनेक्शन, जानकर हो जाएंगे हैरान

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बीच 5 दिन का अंतर है। लोगों का मानना है कि दोनों की मौत में कोई संबंध है।

मुम्बई- दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बीच 5 दिन का अंतर है। लोगों का मानना है कि दोनों की मौत में कोई संबंध है। जो लोग दिशा को सालों से जानते हैं उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि दिशा इस तरह से अपनी जिंदगी खत्म कर लेगी। यह सिद्धांत सुशांत सिंह राजपूत केस में भी लोग मान रहे हैं। इन दोनों केस में बहुत ही सारी विवादित थ्योरीज घूम रही हैं।

अब दिशा सालियान का बॉलीवुड के दबंग खान से कनेक्शन निकल कर सामने आ रहा है। आइए हम आपको बताएंगे कि आखिर दिशा सालियान और बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के बीच क्या कनेक्शन था।

सोहेल खान के साले हैं कंपनी के सीईओ

दिशा सालियान कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट नाम की सेलेब्रिटी टैलेंट मैनेजमेंट फर्म में काम करती थीं। इस कंपनी के सीईओ बंटी सजदेह हैं। बंटी सजदेह एक्टर और फिल्ममेकर सोहेल खान के साले हैं। सोहेल खान सलमान खान के छोटे भाई हैं।

सोहेल ने बंटी सजदेह की बहन सीमा से साल 1998 में शादी की थी। आपको बता दें कि कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट विराट कोहली, रोहित शर्मा, इशांत शर्मा, श्रेयस अय्यर, और सुनील छेत्री समेत कई एथलीट्स को मैनेज करती है।

दिशा मामले में हुआ है बड़ा खुलासा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर रहीं दिशा सालियान की संदेहास्पद मौत के मामले में उस रात पार्टी में मौजूद एक चश्मदीद ने सनसनीखेज खुलासा किया था।

चश्मदीद ने बताया कि दिशा के साथ चार लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। साथ ही चश्मदीद ने ये भी दावा किया कि घटनास्थल पर दिशा का मंगेतर रोहन रॉय भी मौजूद था।

आपको बता दें कि दिशा सालियान ने सुशांत सिंह राजपूत, कॉमेडियन वरुण शर्मा, रिया चक्रवर्ती, कॉमेडियन भारती सिंह और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ भी काम किया है।

दिशा की मौत पर चश्मदीद के इस खुलासे के बाद हड़कम्प मचा हुआ है। आपको बता दें कि शुरू से ही दिशा की मौत को संदिग्ध घटना माना जा रहा था।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

20 सितंबर 2020: आपकी जन्मतिथि बताएगी आपका भविष्य, जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

आज का राशिफल : वृश्चिक राशि के लिए आज का दिन है अच्छा, सिंह और कर्क राशि |

सुशांत की याद में बहन मीतू सिंह ने शेयर किया ऐसा पोस्ट लोग पढ़कर हो रहे भावुक |

हिंदी जोक्स : 20 दिन पत्नी के साथ रहने के बाद पति ने बॉस को मैसेज में लिखा |

दिशा सालियन के बॉयफ्रेंड के सामने ही हुआ था उनका रेप, सुशांत को पता चल गयी थी ये बात |