सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर निभाएंग
/

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बनेगी फिल्म, ये होगी स्टार कास्ट

बॉलीवुड में अपनी मेहनत से सफलता का मुकाम हासिल करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया छोड़े काफी दिन हो गए है, लेकिन अभी तक उनकी मौत के पीछे का सही कारण बेपर्दा नहीं हो पाया है। हालाँकि केस की जांच में सी बी आई , एन सी बी औऱ ईड़ी के अधिकारी अपनी अपनी पूरी मेहनत से इस काम  में लगे हुए हैं, लेकिन अभी तक सुशांत के मौत केस की मिस्ट्री को सुलझाने में कामयाबी हासिल ना हुई है। आज भी ये राज राज ही है कि सुशांत की मौत हत्या थी या आत्महत्या।

सुशांत केस पर आधारित बनेगी फिल्म

जहां एक ओऱ तीन बड़ी बड़ी एजेंसियां सुशांत केस की मिस्ट्री सुलाझाने में लगी हुई है, वहीं दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत की कहानी के ऊपर फिल्म बनने की घोषणा भी हो गयी है।

 कौन निभाएगा सुशांत का रोल

सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म को बनाने का जिम्मा सरला सारागोई और राहुल शर्मा ने लिया है। इस फिल्म को प्रोड्यूस सरला सारागोई और राहुल शर्मा करेंगे साथ ही साथ फिल्म को निर्देशित करने की जिम्मेदारी दिलीप गुलाटी संभालेंगे।

इस फिल्म में सुशांत के रोल को जुबैर खान निभाएंगे। फिल्म में रिया चक्रवर्ती के रोल को  श्रेया शुक्ला निभाएंगी। बताते चले कि श्रेया शुक्ला इससे पहले एक वेब सीरीज में  देखी जा चुकी हैं। फिल्म में दिशा सालियान के रोल को बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सोमी खान  निभाएंगी।

दिशा सालियान के रोल से लोगों को ऐसा लग रहा है कि शायद इस कहानी में सुशांत की मौत के केस को दिशा सालियान की मौत की गुत्थी से जोड़ने की भी कोशिश की जाए। फिल्म में शक्ति कपूर सी बी आई ऑफिसर को रोल अदा करेंगे। तो वहीं अरुण बक्शी सुशांत के पिता की भूमिका निभाएंगे और अमन वर्मा एक ईडी अफसर की भूमिका में होंगे।

असरानी और सुधा चंद्रन का भी इस फिल्म में अहम किरदार होगा। फिल्म की कास्ट और क्रू लगभग फाइनल की जा चुकी है। अब देखना ये है कि दर्शकों के बीच में ये फिल्म कब धूम मचाएगी।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

20 सितंबर 2020: आपकी जन्मतिथि बताएगी आपका भविष्य, जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

आज का राशिफल : वृश्चिक राशि के लिए आज का दिन है अच्छा, सिंह और कर्क राशि |

सुशांत की याद में बहन मीतू सिंह ने शेयर किया ऐसा पोस्ट लोग पढ़कर हो रहे भावुक |

हिंदी जोक्स : 20 दिन पत्नी के साथ रहने के बाद पति ने बॉस को मैसेज में लिखा |

दिशा सालियन के बॉयफ्रेंड के सामने ही हुआ था उनका रेप, सुशांत को पता चल गयी थी ये बात |